Monday, May 13, 2024
Advertisement

यह तकनीक सीख लो, कभी चोरी नहीं होगी आपकी चप्पल, Video को मिल चुके हैं 36 मिलियन व्यू

आजकल सोशल मीडिया एक वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ काफी खींच रखा है। वीडियो में एक शख्स अपने चप्पल को चोरी होने से बचाने के लिए गजब की तरकीब लगाता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 19, 2024 14:16 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर कुछ वीडियो का कंटेंट इतना यूनिक होता है कि वह दूसरे वीडियो की तुलना में ज्यादा वायरल होता है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स अपने चप्पल को चोरी होने से बचाने के लिए अपनी तरकीब लगाता हुआ नजर आ रहा है। शख्स के यूनिक तरकीब के कारण वीडियो जमकर वायरल हुआ और खबर लिखे जाने तक वीडियो को 36 मिलियन लोगों ने देख लिया है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है जो इतना वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स शायद किसी मंदिर में जाता है क्योंकि अंदर जाने से पहले वह अपनी चप्पल को उतारता है। अब उसे डर था कि कहीं उसकी चप्पल चोरी ना हो जाए इसलिए वह अपना दिमाग लगाता है। और फिर दोनों ही चप्पल के फीते को निकाल देता है। इसके बाद वह उन फीतों को अपनी जेब में रखकर आगे बढ़ जाता है। शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर chacha_sheeda नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 36 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 14 लाख 91 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शख्स ने 100% दिमाग लगाया है। दूसरे यूजर ने लिखा- चल अब उसे लगाकर दिखा। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई मैंने भी तोड़ दिया मगर अब जोड़ नहीं पा रहा हूं, घर कैसे जाऊं।

ये भी पढ़ें-

मेट्रो में सीट खाली कराने के लिए शख्स ने चली गजब की चाल, Video देखकर नहीं होगा यकीन

लड़कियों की पार्टी तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई, Viral Video देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement