Friday, May 10, 2024
Advertisement

लड़कियों की पार्टी तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई, Viral Video देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

कुछ लड़कियों ने मिलकर अपनी मौज-मस्ती करने और पार्टी करने का प्लान बनाया था। मगर एक गाय ने अचानक वहां पहुंचकर उनका सारा प्लान चौपट कर दिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 19, 2024 11:20 IST
गाय ने लड़कियों की पार्टी कर दी खराब- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गाय ने लड़कियों की पार्टी कर दी खराब

कल्पना कीजिए कि आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने के लिए गए हैं और उनके साथ पार्टी करने का एक प्लान बनाते हैं। पार्टी यादगार रहे इसलिए आप कहीं खुली जगह पर पूरी व्यवस्था करते हैं और फिर अपना मनपसंद खाना लाकर वहां बड़े अच्छे तरीके से लगाते हैं। इतना करने के बाद अचानक कुछ ऐसा हो जाए कि आप चाहकर भी पार्टी नहीं कर सकते हैं, तो कैसा लगेगा। ऐसा ही कुछ लड़कियों के एक ग्रुप के साथ हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

गाय ने खराब कर दी पूरी पार्टी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि लड़कियों के एक ग्रुप ने किसी खुली जगह पर अपनी पार्टी का पूरा इंतजाम किया है। जमीन पर चादर या चटाई बिछाकर उसके ऊपर अपने खाने को प्लेट में निकालकर रखा है। मगर अचानक वहां एक गाय आ जाती है जिससे डरकर लड़कियां वहां से भाग जाती हैं। इसके बाद गाय की नजर प्लेट में रखने खाने पर पड़ती और फिर क्या, गाय उसे खाने लग जाती है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर studentgyaan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 46 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर 'oommffoo' लिखता है तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि, तुम हमारा दूध लेते हो तो हम तुम्हारा खाना ले लेते हैं। वहीं कई यूजर्स ने कमेंट में हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

दादी ने अपने हाथों से बनाई Rolex और पोते की किया गिफ्ट, तस्वीर ने लोगों का जीत लिया दिल

आंटी जी तो बड़ी हेवी ड्राइवर निकली भाईयों! CCTV में कैद नजारे को देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement