Thursday, May 16, 2024
Advertisement

आंटी जी तो बड़ी हेवी ड्राइवर निकली भाईयों! CCTV में कैद नजारे को देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

आप जब भी सड़क के किनारे खड़े हो या बैठे हो तो हमेशा सावधानी बरतें। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 19, 2024 9:49 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर वैसे तो अकसर हंसी मजाक या फिर अजीबो-गरीब हरकत करते हुए लोगों का ही वीडियो वायरल होता है। मगर कभी-कभी सड़क किनारे लगे CCTV कैमरों में कैद हुए हादसे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान हैरान हो जाता है। ऐसा ही एक नजारा अभी वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप हमेशा के लिए सतर्क हो जाएंगे और जब भी आप कहीं सड़क के किनारे होंगे, सावधानी जरूर बरतेंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि सड़क किनारे बैठकर दो शख्स धूप का आनंद ले रहे हैं और आपस में कुछ बातचीत करते हैं। तभी उनकी नजर सामने पड़ती है। वो देखते हैं एक महिला स्कूटी का कंट्रोल खो चुकी है और सीधे उनकी तरफ बढ़ रही है। दोनों बिना समय बर्बाद किए वहां से हट जाते हैं और वह महिला आगे खड़ी एक बाइक में अपनी स्कूटी भिड़ा देती है। बाइक में टकराने के कारण स्कूटी चलाने वाली महिला और उसके पीछे बैठी महिला दोनों नीचे गिर जाती हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर jupjeet__singh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 20 लाख 97 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये लोग बैठे ही गलत थे। दूसरे यूजर ने लिखा- एक नया डर सामने आ गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- गलती रोड की है, सीधा नहीं बनाया।

 ये भी पढ़ें-

ऐसा जुगाड़ कभी देखा है? शख्स ने बाइक को ही बना दिया 7 Seater, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

ओडिशा के इस जिले में 20 साल बाद दिखा 'बाघ', IFS अधिकारी ने शेयर की तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement