Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बहन की शादी में जीजा जी का पांव पकड़कर रोने लगा भाई, Video देख आंखों में आ जाएंगे आंसू

बहन की शादी में हर भाई रोता है। भले ही वे दोनों शादी से पहले खूब ही क्यों ना झगड़ते हों लेकिन शादी के बाद दोनों एक दूसरे से बिछड़ने का सोचकर खूब रोते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 19, 2024 0:00 IST
जीजा जी के पैरों में गिरकर रोता हुआ दुल्हन का भाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जीजा जी के पैरों में गिरकर रोता हुआ दुल्हन का भाई

भाई-बहन का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जहां प्यार भी है, तकरार भी हैं और परवरिश भी है। कहते हैं कि एक लड़के के लिए मां के बाद उसकी बहन ही उसके लिए मां होती है और लड़की अपने पिता के बाद अपने भाई में ही अपने पिता का साया देखती हैं। इस पवित्र रिश्ते पर कई कहानियां और इतिहास बन चुके हैं। हाल में एक भाई-बहन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की आंखों में आंसू आ गए। 

बहन की खैरियत के लिए जीजा के पैरों में गिरकर रोने लगा भाई 

वायरल हो रहा वीडियो बहन की शादी का है। जिसमें एक भाई अपनी बहन की शादी में अपने जीजा के पैरों में गिर जाता है। इस दौरान वह भाई रोते हुए कुछ भी नहीं बोल पा रहा था। सिर्फ अपने हाथ जोड़कर अपने जीजा के पावों में गिरकर उनसे मिन्नतें कर रहा है कि मेरी बहन को हमेशा खुश रखिएगा। इस दौरान वह अपने जीजा को कभी गले लगाता है तो कभी उनेक पांवों में गिरकर रोने लगता है। यह देख वहां मौजूद रिश्तेदार उस लड़के को चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं। यह देख वहां मौजूद लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं। लड़के के जीजा जी को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या हुआ है। जीजा जी भाई को रोता हुआ देख कुछ भी नहीं बोल पाते हैं और वह भी दुल्हन के भाई को मनाने की कोशिश करते हैं। 

भाई-बहन का प्रेम देख लोगों की आंखों में आंसू आ गए

इधर, भाई को ऐसी हालत में देख बहन भी फूट-फूटकर रोने लगती है। दोनों भाई-बहन एक दूसरे से बिछड़ने के गम में खूब रोते हैं। सभी लोग भाई-बहन को चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन दोनों के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। आंखों में आंसू ला देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ में ही कैप्शन में लिखा है- भाई बहन आपस में कितना भी झगड़ लें, पर बहन की शादी के वक्त भाई ही सबसे ज्यादा रोता होता है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है।   

ये भी पढ़ें:

पलक झपकते शख्स ने बदल लिया अपना चेहरा, Video देख हैरान रह गई पब्लिक

LGBTQ Community के 5 बेस्ट डेटिंग ऐप्स, जहां इस समुदाय के लोगों को मिलते हैं उनके पार्टनर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement