Friday, May 03, 2024
Advertisement

कैब पर लिखे मैसेज को पढ़कर लड़कों का छलका दर्द, इमोशनल होकर बोले- 'बात में पूरी तरह दम है', देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक कैब नजर आ रही है। कैब के पीछे ऐसी बात लिखी है जिसे पढ़ने के बाद कई लड़के सहमत हो गए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 23, 2024 17:03 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। वायरल होने वाले अधिकतकर वीडियो को देखकर लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं तो कुछ वीडियो लोगों के होश उड़ा देते हैं। मगर इस बार इन सभी चीजों से हटकर एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने का कारण एक कैब के पीछे लिखा मैसेज है जिसे लड़के खुद से काफी जोड़ पा रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही लड़के कमेंट करके बात का समर्थन करने लगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन डांस, ड्रामा, लड़ाई और अश्लील हरकत करते कपल के कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर कभी-कभी लोगों को इमोशनल कर देने वाला वीडियो भी वायरल होता है। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह कुछ ऐसा ही है। वायरल वीडियो में एक कैब नजर आ रही है जिसके पीछे शख्स ने एक ऐसी बात लिखी है जिससे हर लड़का इमोशनल हो सकता है। शख्स ने कैब के पीछे लिखवाया है, '2024 में बेटियां नहीं, बेरोजगार लड़के हैं मां-बाप का बोझ।' इस लाइन के जरिए वह बताना चाहता है कि आज के समय में बेटियां अपने मां-बाप का बोझ नहीं हैं बल्कि बेरोजगार लड़के बोझ हैं। इसी लाइन के कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने इस बात को दिखाते हुए कहा, 'ये देखो भाई क्या सच्चाई लिखी हुई है। इस कैब वाले ने दिल जीत लिया। इसने लिखी है सच्चाई।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर trekkeryatty नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 42 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सही बात है भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- बात में पूरी तरह दम है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये कैब वाला नहीं लड़कों का दर्द समझने वाला है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कोई तो है लड़कों का दुख-दर्द समझने वाला।

ये भी पढ़ें-

शख्स का जुगाड़ देखकर तो TATA वाले भी अपना सिर पकड़ लेंगे, Viral Video देखकर पब्लिक ने किया कमेंट

आखिर क्यों कर्मचारी 6 महीने या साल भर में ही छोड़ देता है नौकरी? HR एग्जीक्यूटिव ने बताए 4 कारण

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement