Saturday, May 04, 2024
Advertisement

इसे ही कहते हैं कर्म का फल मिलना, वायरल Video को देखकर आप भी होंगे सहमत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग सड़क पर चल रहे एक शख्स से मजे लेने की सोचते हैं लेकिन उन्हें तुरंत उनके किए की सजा मिल जाती है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इसपर रिएक्ट भी किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 23, 2024 12:25 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर दिन सोशल मीडिया पर ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं। कभी दिल्ली मेट्रो में रील्स बनाते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी मेट्रो के अंदर अश्लील हरकत करते कपल्स का भी वीडियो वायरल होता है। इसके अलावा ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी निकलने लगती है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया?

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स सड़क पर पैदल चलकर कहीं जा रहा है। तभी उसके पीछे एक स्कूटी पर बैठे दो युवक आते हैं। एक शख्स स्कूटी को चलाते हुए उसके पास जाता है और दूसरा शख्स पास जाते ही उसके सिर पर मारता है। लेकिन बिना किसी देरी के दोनों को उनके किए की सजा मिल जाती है। शख्स जैसे ही उस आदमी को थप्पड़ मारता है, स्कूटी का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों वहीं सड़क पर गिर जाते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'Instant Karma' लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 56 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये इसी के लायक हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- हम सभी चाहते हैं कि कर्म का फल हमेशा ऐसे ही जल्द मिले

ये भी पढ़ें-

शादी के कार्ड पर ऐसी बात कौन लिखता है भाई! फोटो सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल

देख लो टपरी पर चाय पिलाने वाला डॉली खुद बुर्ज खलीफा में पी रहा है कॉफी, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement