Friday, May 03, 2024
Advertisement

शादी के कार्ड पर ऐसी बात कौन लिखता है भाई! फोटो सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर एक शादी के कार्ड की फोटो काफी वायरल हो रही है। इस कार्ड पर शख्स ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 23, 2024 11:12 IST
वायरल हो रहा शादी का कार्ड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रहा शादी का कार्ड

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। किसी दिन डांस का वीडियो वायरल हो जाता है तो किसी दिन सीट के लिए मेट्रो में लड़ते हुए लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इसके अलावा कभी-कभी कुछ तस्वीरें भी वायरल होती हैं जिसमें अनोखी बात लिखी हुई नजर आती है। इस समय एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है। फोटो में एक शादी का कार्ड नजर आ रहा है जिस पर शख्स ने कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे पढ़ने के बाद आप भी हंसने लगेंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि कार्ड पर क्या लिखा है?

वायरल हुई शादी के कार्ड की फोटो

इंस्टाग्राम पर इस समय एक शादी के कार्ड की फोटो वायरल हो रही है। फोटो पर शादी की तारीख 15 अप्रैल 2024 लिखी हुई है। इसके नीचे देखने पर नजर आता है कि दूल्हे ने अपनी शादी का यह निमंत्रण उपेंद्र, कमल, इमरान, राजेश और दलवीर नाम के शख्स को दिया है। मतलब शख्स ने एक ही कार्ड पर सभी का नाम लिख दिया है। ऐसा हो सकता है कि ये सभी उसके दोस्त होंगे जिन्हें उसने एक ही कार्ड भेज दिया है। इसके नीचे जो नजर आता है उसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शख्स ने नीचे लिखा, 'नोट- सौरभ को आना सख्त माना है। कृपया इसकी उपस्थिति मान्य नहीं है। जहां दिखे वहां से भगा दें, धन्यवाद।' इसी नोट के कारण कार्ड की फोटो वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर imranali786manu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस फोटो को देखने के बाद सौरभ नाम के कई लोगों ने मजेदार कमेंट किया है। सौरभ नाम के एक यूजर ने लिखा- भाई ऐसा मत करो, मैं दो से ज्यादा रसगुल्ला नहीं खाऊंगा। दूसरे सौरभ नाम के यूजर ने लिखा- भाई मैंने तेरा क्या बिगाड़ा है? एक अन्य सौरभ नाम के यूजर ने लिखा- पर भाई मेरी गलती क्या है?

ये भी पढ़ें-

देख लो टपरी पर चाय पिलाने वाला डॉली खुद बुर्ज खलीफा में पी रहा है कॉफी, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

Russian लड़की के साथ शख्स ने भोजपुरी गाने पर किया डांस, Video सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement