1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: जिसकी खातिर किडनी दान कर दी, उसने दूसरे संग रचा ली शादी, यूजर बोले: लड़की का चक्कर बाबू भैया..

Viral: जिसकी खातिर किडनी दान कर दी, उसने दूसरे संग रचा ली शादी, यूजर बोले: लड़की का चक्कर बाबू भैया..

मैक्सिको के एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की इस धोखाधड़ी का खुलासा टिक टॉक वीडियो के जरिए किया।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: January 20, 2022 14:21 IST
VIRAL - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Viral: जिसकी खातिर किडनी दान कर दी, उसने दूसरे संग रचा ली शादी

प्यार अंधा होता है ये तो सुना था लेकिन प्यार बेवकूफ भी होता है ये आजकल देखने को मिल जाता है। ऐसा ही कुछ हाल एक सच्चे आशिक के साथ हो गया जिसने प्यार की खातिर अपनी गर्लफ्रेंड की मां को बचाने के लिए अपनी किडनी दान दे दी लेकिन लड़की ने इसके बाद  दूसरे लड़के से ब्याह रचा लिया। 

प्यार के इस अनोखे केस में ठगे गए सच्चे आशिक की खबर को द सन ने अपने पेज पर जगह दी है और इसके बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

मैक्सिको के  Baja California के एक स्कूल में टीचर के पद पर काम करने वाले उजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) ने अपनी प्रेमिका की इस धोखाधड़ी का खुलासा टिक टॉक वीडियो के जरिए किया। Tik Tok के इस वायरल वीडियो में उजिएल बताता है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था। गर्लफ्रेंड की मां की तबियत खराब हुई तो वो दुखी रहने लगी थी। तब उजिएल ने प्रेमिका की खुशी की खातिर अपनी एक किडनी उसकी मां को दान कर दी। लेकिन लड़की ने जो धोखा दिया वो ताउम्र याद रखेगा।

उजिएल ने बताया कि मां के ऑपरेशन के ठीक एक महीने बाद गर्लफ्रेंड ने उजिएल से ब्रेकअप किया और दूसरे बंदे से शादी कर ली। 

सोफे पर लेटकर अपना दुख बयां कर रहे उजिएल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इसे अभी तक 16 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

हालांकि, यहां मामला ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी टाइप बिलकुल नहीं है। एक दूसरे वीडियो में उजिएल ने क्लीयर कर दिया कि वो लड़की से नफरत नहीं करेंगे और इन दोनों के बीच दोस्ती कायम है। 

उजिएल कुछ भी कहें लेकिन दिलजले आशिकों के मजेदार कमेंट्स भर भर कर आ रहे हैं। कुछ इसे प्यार में चीटिंग कह रहे हैं तो कुछ का कहना है कि लड़की ने सच्चे आशिक को खो दिया है। कुछ यूजर मजे ले रहे हैं और कह रहे हैं कि लड़की का चक्कर ऐसा ही होता है।

वहीं कुछ लोगों को कहना है कि उजिएल को निराश नहीं होना चाहिए, उसने किसी की जान बचाकर नेक काम किया है जिसका उसे अच्छा फल मिलेगा।

erussia-ukraine-news