Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर छुपाया 500 का नोट, शख्स ने लोगों को दिया टास्क, कहा- लोकेशन बताओ पैसे ले जाओ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दिल्ली की अलग अलग जगहों पर 500-500 के नोटों को छिपाता नजर आ रहा है। शख्स ने लोगों को ये पैसे ढूंढने का टास्क दिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 23, 2024 12:42 IST
500 का नोट छुपाते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 500 का नोट छुपाते हुए शख्स

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। खुद को लोगों के बीच ले जाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। हाल में ही एक युवक ने वायरल होने के लिए कुछ ऐसा तरीका आजमाया कि लोगों के बीच उसकी चर्चा होने लगी। वीडियो को वायरल करने के लिए वह लोगों को पैसों का लालच देते हुए नजर आया। लेकिन ये पैसे सिर्फ ऐसे ही नहीं बांटे जा रहे थे बल्कि लोगों को इन्हें खोजना था। वीडियो में शख्स दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर 500-500 के नोट छुपाते हुए नजर आ रहा है। साथ ही वह लोगों को वह चैलेंज भी कर रहा है और कह रहा है कि इन लोकेशन को जो बता देगा उसे वह 500 के नोट दे दिए जाएंगे। 

शख्स ने लोगों के दिया ये चैलेंज

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दिल्ली की अलग अलग जगहों पर 500-500 के नोटों को छिपाता नजर आ रहा है। शख्स ने लोगों को ये पैसे ढूंढने का टास्क दिया है, जिसमें कहा है कि पैसे की लोकेशन बताएं और ये पैसे ले जाएं। शख्स ने लोगों को टास्क के साथ-साथ उन्हें हिंट भी दिया है। वीडियो को शेयर करते हुए उसने लिखा- "उत्तरी दिल्ली, बोटिंग करने आ जाओ, फॉलो करें ताकि आप कोई भी हंट न चूकें।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं हजारो लोगों ने इसे लाइक भी किया है। जबकि तमाम लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने दिल्ली के अलग-अलग जगहों के नाम बताएं और कहा कि पैसा Paytm कर दो।

ये भी पढ़ें:

कौन है यह Ex Couple जिनका Video इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा

Smart बहुरानी ने बताया फटाफट रोटी बनाने की टेक्निक, Video देखने के बाद लोगों ने दी दुआएं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement