Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. चचा का स्वैग किसी हीरो से कम नहीं, कमर में सांप बांधे बीड़ी पीते हुए बीच सड़क पर दिखाई टशनबाजी

चचा का स्वैग किसी हीरो से कम नहीं, कमर में सांप बांधे बीड़ी पीते हुए बीच सड़क पर दिखाई टशनबाजी

जैसे हमलोग अपनी पैंट में बेल्ट पहनते हैं वैसे ही एक शख्स ने बेल्ट की तरह एक सांप को अपने कमर में बांधे हुए है और बीच सड़क पर खड़े होकर बीड़ी पी रहा है। शख्स का यह अंदाज लोगों को साउथ की फिल्मों की याद दिला रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 17, 2024 13:05 IST
सड़क पर सांप को कमर में बांधे हुए शख्स बीड़ी पीते हुए- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर सांप को कमर में बांधे हुए शख्स बीड़ी पीते हुए

हमारे देश में सिनेमा को लगभग सभी लोग फॉले करते हैं। हर कोई हीरो की तरह दिखना चाहता है। सभी चाहते हैं कि उनकी बॉडी, चाल-चलन और स्वैग किसी हीरों की तरह हो। इसके लिए लोग जिम में घंटों पसीना बहाते हैं। मोटा पैसा खर्च कर बॉडी बनाते हैं। लेकिन कई मजदूरों की बॉडी नैचुरली किसी बॉलीवुड हीरो की तरह होती है। ये मजदूर काफी ताकतवर भी होते हैं। हालांकि हीरो जैसी बॉडी तो इनकी होती है लेकिन हीरो की तरह उनका अंदाज नहीं होता लेकिन सोशल मीडिया पर एक मजदूर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी साउथ के हीरो से कम नहीं लग रहा है। वीडियो में मजदूर ने एक सांप को बेल्ट की तरह अपनी कमर पर बांध रखा है और बेफिक्र होकर बड़ी स्वैग में बीड़ी पी रहा है।

सांप को पकड़े बीड़ी फूंकते शख्स का वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अधेड़ उम्र का एक शख्स कुली की यूनिफॉर्म वाली नीली शर्ट और पैंट पहने हुए है और बेल्ट की जगह एक सांप को बंधे हुए है। सांप देखने में किंग कोबरा की तरह लग रहा है। लेकिन मजाल है जो वह मजदूर आदमी को उस सांप से डर लग रहा हो। शख्स बड़े ही आराम से सांप के मुंह को पकड़े रहता है। साथ में वह मजदूर बीड़ी भी बहुत स्टाइल में पी रहा है। ऐसे में शख्स किसी दक्षिण भारत के फिल्मी हीरो की तरह लग रहा है और पूरा सीन किसी साउथ के फिल्म की तरह।

वीडियो देख लोगों ने शख्स को साउथ फिल्म का हीरो बताया

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर yaswanth._ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और 10 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस शख्स को तेलुगु स्टार नागार्जुन की फिल्म के मास नाम के किरदार से इस व्यक्ति की तुलना की है। जबकि कई लोगों ने शख्स को काफी टैलेंटेड भी कहा है। कई लोग उसकी तुलना रजनीकांत से कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: नदी में कूदकर मरने जा रहा था कपल, मछुआरों ने पहले बचाई जान फिर दिया झापड़ ही झापड़

चीज एक फायदे अनेक, शख्स ने स्कूटी में लगवा दी टॉयलेट सीट, Video देख लोगों ने पूछा - स्कूटी है या चलता फिरता Toilet

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement