Thursday, May 02, 2024
Advertisement

प्रेमी के सामने बदमाशों ने लड़की को छेड़ा, Video बनाकर किया वायरल

बिहार के गया जिले में लड़की के छेड़खानी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारी वायरल वीडियो के आधार पर की है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 31, 2023 17:42 IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

गया पुलिस ने 29 मई को एक लड़की से दुष्कर्म में शामिल गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान जितेंद्र कुमार और अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। दोनों मगध मेडिकल कॉलेज थाने के गुलरियाचक मोहल्ले के रहने वाले हैं। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 294, 509, 354बी, 341, 323, 504 और आईटी एक्ट 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया शहर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हिमांशु ने कहा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, हमने आरोपियों और स्थानों की पहचान करने के लिए एक टीम गठित की। हम मगध मेडिकल कॉलेज थाने के अंतर्गत खुरार चरखानी घाट पर उस जगह का पता लगाने में कामयाब रहे, जहां आरोपियों ने अपराध किया था। हमारी टीमों ने लगातार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की और उनमें से दो को पकड़ने में कामयाब रही। अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

बॉयफ्रेंड के सामने लड़की को छेड़ा

वीडियो में दिख रहा है कि खुरार चरखानी घाट पर पीड़िता अपने प्रेमी के साथ बैठी उससे बात कर रही है। तभी करीब आधा दर्जन बदमाश वहां पहुंचते हैं और उन्हें एक लाइन में खड़े होने को कहते हैं। इसके बाद उन्होंने लड़की के साथ छेड़खानी की। गिरोह ने वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सिटी एसपी हिमांशु ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: तस्वीर में कौन सा नंबर लिखा हुआ है? हर किसी के बस में नहीं है जवाब देना

पापा रिटायर होकर घर आएं, बेटियों ने दिया ऐसा सरप्राइज कि आखों से नकलने लगे आंसू, देखें ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement