Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इसे कहते हैं व्यापारी दिमाग, पैसा कमाने के लिए शख्स ने लगाई गजब की तरकीब, Video जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका दिमाग हिल जाएगा। शख्स ने पैसा कमाने के लिए हाइवे पर एक अनोखा काम शुरू किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 18, 2024 8:51 IST
हाईवे पर डिवाइडर पार करते हुए लोग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हाईवे पर डिवाइडर पार करते हुए लोग

इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा शख्स आपको मिले जो यह कहे कि, मुझे पैसा नहीं कमाना है। हर किसी की इच्छा होती है कि वह अपनी जिंदगी में अच्छे-खासे पैसे कमाए। कोई अपनी जिंदगी में काफी अमीर बनना चाहता है तो कोई ठीक-ठाक पैसे कमाना चाहता है मगर हर कोई पैसा कमाना चाहता है। पैसे कमाने के लिए लोग अलग-अलग काम करते हैं। कोई दुकान खोलता है, कोई नौकरी करता है, कोई पैसा इंवेस्ट करता है। मगर एक शख्स ने पैसा कमाने के लिए जो तकरीब लगाई है, उसे देखने के बाद आपके दिमाग का फ्यूज उड़ जाएगा। आइए आपको बताते हैं कि शख्स ने पैसा कमाने के लिए क्या काम शुरू किया है।

वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

आप अगर किसी हाईवे पर जाते हैं तो आपने ध्यान दिया होगा कि वहां बीच में डिवाइडर बना होता है। डिवाइडर के दोनों तरफ गाड़ियां चलती हैं मगर अलग-अलग दिशा में। हाईवे पर डिवाइडर होने के कारण बीच में कोई गाड़ी नहीं रुकती है और वहां कोई सवारी भी नहीं उतरती है। मगर वायरल वीडियो में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। एक शख्स हाईवे के बीच में ही दो सीढ़ी लेकर पहुंच गया है। वहां बीच में लोग गाड़ी से उतर रहे हैं और सीढ़ी चढ़कर डिवाइडर पार कर रहे हैं। लोगों को डिवाइडर पार करवाने के लिए शख्स उनसे पैसे ले रहा है। इस तरह लोगों की दूरी कम हो रही है और दूसरा बंदा पैसे कमा रहा है। मगर इस तरह सड़क पार करना जान के लिए खतरा हो सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इसको कहते हैं बिज़नेस।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 97 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कमाने वाले तो गंगा की लहरों को भी गिन कर कमा लेंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- जान को खतरे में डालने वाला काम है।

ये भी पढ़ें-

रेलवे स्टेशन पर शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, Video देखकर लोगों ने पूछा- 'भाई स्लीपर किस कंपनी के हैं?'

Delhi Police या Memer पुलिस! इस Video को देखने के बाद आपके मन में आएगा यही सवाल पुलिस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement