Saturday, April 27, 2024
Advertisement

11 साल बाद ट्विटर पर लौटे मार्क जुकरबर्ग, ट्वीट कर शेयर किया यह Meme

थ्रेड्स के लॉन्च होते ही मार्क जुकरबर्ग ने 11 साल बाद ट्विटर पर एक ट्वीट किया। इसके बाद एलन मस्क ने भी उनके इस ऐप पर रिएक्ट किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 06, 2023 18:27 IST
Mark Zuckerberg- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मार्क जुकरबर्ग

मेटा के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने 11 साल बाद ट्विटर पर वापसी की है। उन्होंने 6 जुलाई को 11 साल बाद कुछ ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने एक मीम शेयर किया है। इस मीम में एक जैसे दिखने वाले दो स्पाइडरमैन आमने-सामने खड़े हैं। इस मीम को देखने के बाद यह साफ तौर पर समझ में आ रहा है कि मार्क जुकरबर्ग अब ट्विटर को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं। इस मीम से उन्होंने ट्विटर के मालिक एलोन मस्क को चैलेंज किया है। बता दें कि जुकरबर्ग ने थ्रेड्स नाम से मेटा का नया टेक्स्ट-बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। 

Musk Vs Zuckerberg

इस पोस्ट को केवल कुछ ही घंटों में 16 मिलियन लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है। मार्क जुकरबर्ग ने अपने ट्विटर हैंडल "@finkd" से ये मीम शेयर किया था। इधर, मस्क ने भी इंस्टाग्राम पर निशाना साधते हुए कई तंज कसे। मस्क ने बताया कि उन्होंने इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है। मस्क और जुकरबर्ग को कट्टर प्रतिद्वंदी माना जाता है। हाल में ही उनकी केज फाइट की खबर ने बहुत ही जोर पकड़ी थी। 

थ्रेड्स पर 5 घंटे में 5 मिलियन लोगों ने किया साइनअप

वहीं, मेटा के एक कर्मचारी ने बताया कि थ्रेड्स ट्विटर की तरह ही काम करेगा लेकिन हम समझदारी से काम करेंगे। जबकि मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि थ्रेड्स के लॉन्च होते ही 5 घंटों में 5 मिलियन लोगों ने इसे साइन अप किया। इस ऐप को Apple और Android पर लाइव कर दिया गया है। ऐप पर शकीरा और जैक ब्लैक जैसी मशहूर हस्तियों के साथ-साथ द हॉलीवुड रिपोर्टर, वाइस और नेटफ्लिक्स सहित मीडिया आउटलेट्स के कई अकाउंट्स पहले से ही एक्टिव थे।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: तस्वीर में आपको कितने हाथी दिख रहे हैं, अगर तेज नजर वाले हैं तो दें सही जवाब

पति को लेने स्कूटी पर सवार होकर चांद पर पहुंच गई पत्नी, भारतीय सीरियल का यह सीन देख NASA के वैज्ञानिक भी हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement