Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मौत के कुएं में हो गई बड़ी दुर्घटना, देख लोगों के खड़े हुए रोंगटे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसमें कोई संदेह नहीं है, इस खेल में मौत का खतरा हर पल बना रहता है। आज इसी गेम से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 18, 2023 18:36 IST
viral khabar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

क्या आपको मौत के कुएं का खेल याद है? हम बचपन में जब भी मेले में जाया करते थे तो यह खेल अपने आप में मशहूर था। आज भी यह खेल हम सबके बीच मौजूद है। इस खतरनाक खेल का आज भी फिवर बरकरार है। जब भी कहीं मेला लगता है तो यह खेल जरूर होता है। अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम इस गेम की बात क्यों कर रहे हैं? खेल अपने आप में हैरान करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है, इस खेल में मौत का खतरा हर पल बना रहता है। आज इसी गेम से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

मौत का खेल देख हैरान हुए लोग 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मारुति कार तेजी से चलती नजर आ रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक नहीं बल्कि तीन से चार कारें तेजी से दौड़ रही हैं। वहीं कार में सवार लोग स्टंट करते नजर आ रहे हैं। हर कोई बेहद खतरनाक स्टंट कर रहा है। अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि लड़की कार से नीचे गिरती है। लड़की के गिरते ही वह पूरी तरह से बेहोश हो जाती है। 

किसने किया वीडियो पोस्ट
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन चौंकाने वाले आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हां एक लड़की नीचे गिर गई है। हमने वीडियो को देखा। एक यूजर ने लिखा कि शायद लड़की ठीक हो लेकिन हमें लगता है। वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement