Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जवान दिखने का फॉर्मूला बेच रहा है ये शख्स, कीमत हजारों में, खुद पर किया प्रयोग, कहा- 46 की उम्र में 18 का दिखता हूं

Bryan Johnson नाम का शख्स जवान दिखने के लिए रोज एक खास तरह की स्पेशल डाइट और 100 से अधिक गोलियां लेता है। इसके लिए वह खुद पर साल के 2 मिलियन डॉलर खर्च करता है। अब वह अपना प्रोडक्ट लोगों को इस कीमत पर बेच रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 02, 2024 18:48 IST
ब्रायन जॉनसन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ब्रायन जॉनसन

आजकल सभी लोग चाहते हैं कि वे हमेशा जवान रहें। इसके लिए काफी लोग परेशान रहते हैं। कोई नहीं चाहता कि वह बूढ़ा हो जाए। अपना बुढ़ापा किसी से नहीं देखा जाता। ऐसे में एक शख्स हमेशा जवान दिखने के सीक्रेट को क्रैक कर लिया है। वह एक खास तरह का फॉर्मूला लोगों को बेच रहा है। जो उन्हें जवान बनाए रखने में उनकी मदद करता है। शख्स यह सीक्रेट फॉर्मूला 343 डॉलर यानी करीब 28 हजार रुपए में बेच रहा है। शख्स का यह भी दावा है कि उसने यह फॉर्मूला खुद पर आजमाया है। जिसमें वह 46 की उम्र में भी 18 साल का युवा दिखता है। इस फॉर्मूले के इस्तेमाल से वह सिर्फ बाहर से ही नहीं बल्कि अंदर से भी खुद को जवान महसूस करता है।

Related Stories

रोज स्पेशल डाइट के साथ लेनी होगी 100 गोलियां

शख्स का नाम ब्रायन जॉनसन है। जो कि एक अरबपति टेक एंटरप्रेन्योर है। शख्स का दावा है कि उसने अपने बॉयोलॉजीकल उम्र को रिवर्स किया है। जिससे वह देखने में पहले से कई साल छोटे हो गए हैं। यानी उसने अपनी उम्र लगभग 30 साल घटा ली है। शख्स ने अपने जवान दिखने के फॉर्मूले को भी लोगों के साथ शेयर किया है। उसने अपने इस फॉर्मूले को प्रोजेक्ट ब्लूप्रिंट नाम दिया है। शख्स ने बताया कि इसके लिए वह एक स्पेशल डाइट के साथ रोज 100 गोलियां खाता है। 

जानें, प्रोडक्ट की कीमत

शख्स इस प्रोडक्ट को "ब्लूप्रिंट स्टैक" स्टैक के नाम से बेच रहा है। प्रोडक्ट में ड्रिंक मिक्स, प्रोटीन की 8 गोलियां, स्नेक ऑइल, 67 पावरफुल थेरेपी और 400 कैलोरी शामिल हैं। इस प्रोडक्ट को 1000 से अधिक क्लिनिकल ट्रायल्स के बाद तैयार किया गया है। इस प्रोडक्ट की कीमत 28 हजार रुपए तय किया गया है। शख्स ने लोगों को सलाह दिया कि लोगों को अपने वर्तमान आहार से 400 कैलोरी को ब्लूप्रिंट स्टैक के साथ बदलना चाहिए। जॉनसन ने बताया कि स्टैक का उद्देश्य लोगों के खाने को पूरी तरह से बदलना नहीं बल्कि लोगों के सप्लिमेंट्स से जुड़ी कुछ कमियों को पूरा करना है।

इन देशों में प्रोडक्ट की हो रही डिलीवरी

जॉनसन जवान दिखने को लेकर अपनी सनक के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। प्रोजेक्ट ब्लू प्रिंट में उन्होंने भारी निवेश किया है। इसमें स्पेशल डाइट, चिकित्सा निगरानी और व्ययाम शामिल है। जॉनसन का कहना है कि प्रोजेक्ट ब्लूप्रिंट पर कोई वैज्ञानिक सहमति नहीं बनी है और वह उम्र घटाने को लेकर खुद पर हर साल 2 मिलियन डॉलर खर्च करते हैं जो आम लोगों की पहुंच से बहुत दूर है। उन्होंने बताया कि उनका प्रोडक्ट अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, कनाडा, चेक गणराज्य, डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, आयरलैंड, इटली, न्यूजीलैंड, नीदरलैंड, नॉर्वे, पोलैंड, पुर्तगाल, स्पेन, सिंगापुर, स्वीडन, स्विट्जरलैंड, संयुक्त अरब अमीरात और यूनाइटेड किंगडम सहित 23 देशों में डिलीवरी के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: 80 वर्षीय बुजुर्ग का रील देख दिल दे बैठी 34 साल की महिला, इश्क का रंग ऐसा चढ़ा कि एक दूसरे के बन गए हमसफर

सड़क पर नहीं थी पैर रखने की भी जगह, इंदौर की समझदार जनता ने एंबुलेंस को ऐसे दिया रास्ता, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement