Thursday, July 25, 2024
Advertisement

किचन में रखे फ्राइंग नेट से शख्स साफ कर रहा था नाला, Video देख आपको भी हो जाएगी रेस्टोरेंट के खाने से नफरत

रेस्टोरेंट में आप अक्सर खाने जाते ही होंगे। लेकिन जहां आप खाने जाते हैं वहां सबसे पहले आपकी प्रथमिकता होती है कि आपको खाने साफ-सुथरे ढंग से बनाया हुआ मिल जाए। लेकिन जब आपको यह पता चले कि आप जिस रेस्टोरेंट में खाते हैं वहां स्वच्छता का कोई ध्यान नहीं रखा जाता तो ऐसे में आपका क्या रिएक्शन होगा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 24, 2024 19:38 IST
किचन का नाला साफ करता कर्मचारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA किचन का नाला साफ करता कर्मचारी

सोशल मीडिया पर इन दिनों मुंबई के एक जाने-माने रेस्टोरेंट का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में होटल का एक कर्मचारी खाना बनाने वाले सामान से नाले सफाई करते दुए दिख रहा है। वीडियो के वायरल होते ही रेस्टोरेंट में खाने वाले लोगों की चिंता बढ़ गई है। लोगों का कहना है कि अगर मुंबई के इतने बड़े रेस्टोरेंट का ऐसा हाल है तो छोटे रेस्टोरेंट्स में क्या होता होगा? मामले को लेकर लोगों के मन में भयंकर गुस्सा है। वहीं, वीडियो को लेकर होटल के मालिक ने अपनी सफाई भी दी है।

किचन में रखे समान से शख्स कर रहा था नाले की सफाई

वीडियो को सिराज नूरानी नाम के यूजर ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- मुंबई के कुर्ला वेस्ट एलबीएस रोड पर कल्पना थिएटर के पास इस्तांबुल दरबार नाम का एक होटल है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह होटल स्वादिष्ट खाना परोसता है। अगर आप कुछ तला-भुना खाते हैं तो सावधान हो जाएं। वीडियो में जानिए इसके पीछे का सच। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी किचन के नाले को साफ कर रहा है। वीडियो में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि वह कर्मचारी किचन में रखे फ्राइंग नेट से नाले की सफाई कर रहा था। फ्राइंग नेट उसे कहते हैं जिससे तेल में तली हुईं चीजों को बाहर निकाला जाता है।

वायरल वीडियो पर होटल के मालिक ने दी सफाई

इधर, वीडियो के वायरल होते ही बवाल मच गया। जिसके बाद होटल के मालिक को अपनी सफाई देनी पड़ी। होटल मालिक ने यूजर के दावे को खारिज करते हुए कहा- "मैं बस यह बताना चाहता हूं कि वीडियो में जो फ्राइंग नेट देख रहे हैं। वह सफाई के लिए ही इस्तेमाल किया जाता है। इसको इस्तेमाल खाना पकाने या तलने के लिए नहीं किया जाता है। कोई भी रेस्टोरेंट का मालिक कभी भी अपने ग्राहकों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। आप सभी झूठी सूचनाओं से दूर रहें क्योंकि ऐसे वीडियो सिर्फ लोगों को बदनाम करने के लिए बनाए जाते हैं। हमारे साफ-सफाई और सुरक्षा से बेफिक्र रहें। इसकी जिम्मेदारी हमारी है।"

ये भी पढ़ें:

"एक साथ चार मुन्नी हुईं बदनाम...", लड़कियों ने ट्रेन में डांस करते हुए बनाया Video, लोगों ने देखते ही लगा दी क्लास

राजस्थान की जमीन पर उतरा सूरज, गर्मी इतनी कि BSF जवान ने रेत के अंदर पका लिया अंडा, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement