Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी दुकानदार निकला धोखेबाज, तोता बोलकर बेच दी पेंट की हुई मुर्गी

मामला पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जिसके बारे में जानकर यकीनन आप हैरान होने के साथ-साथ हंस भी पड़ेंगे। दरअसल, सोशल मीडिया पर हरे रंग की मुर्गी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे तोता बताकर बेच दिया गया।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 16, 2023 21:47 IST
वायरल तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : @DIVAMAGAZINEPAKISTAN वायरल तस्वीर

इंटरनेट की दुनिया में हर समय अजीबोगरीब किस्से मौदूज रहते हैं। इसमें ठगी के भी कई ऐसे किस्से होते हैं, जिसे सुनकर चौंकने से पहले ठहाके लगाकर हंसने से खुद को रोक नहीं पाते। इन दिनों एक ऐसी ही मजेदार पोस्ट वायरल हो रही है। मामला पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जिसके बारे में जानकर यकीनन आप हैरान होने के साथ-साथ हंस भी पड़ेंगे। दरअसल, सोशल मीडिया पर हरे रंग की मुर्गी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे तोता बताकर बेच दिया गया। 

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एक दुकानदार ने जुगाड़ टेक्नोलॉजी का इस्तमाल धोखाधड़ी में की है। दुकानदार ने एक शख्स को तोता बोलकर मुर्गी बेच दी है। वायरल हो रही पोस्ट एक हरे मुर्गे की है, जिसे तोता बताकर पाकिस्तान में बेचा गया। पोस्ट के मुताबिक, शख्स ने बताया कि उसने एक दुकानदार से इसे खरीदा और उसने पट्टी पढ़ाकर इसे बेच दिया। शख्स से इसके बदले दुकानदार ने 6,500 रुपये लिए।

यहां देखें पोस्ट-

वायरल पोस्ट

Image Source : @DIVAMAGAZINEPAKISTAN
वायरल पोस्ट

शख्स जब घर आया और तोते को देखा, तो वो हैरान रह गया, क्योंकि जिसे दुकानदार ने तोता बताकर बेचा वो असल में एक मुर्गी थी। दुकानदार ने जुगाड़बाजी दिखाकर मुर्गी पर हरा पेंट कर दिया था। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @divamagazinepakistan नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस पोस्ट को अब तक 22 हजार से ज्यादा लोग देख लोग लाइक्स दे चुके हैं। वहीं, इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरत के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement