Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पानी की बोतल के लिए पैंट्री स्टाफ ने यात्री से लिए अधिक पैसे, Viral Video पर रेलवे ने दी अपनी प्रतिक्रिया

ट्रेन में पैंट्री स्टाफ ने एक यात्री से पानी के बोतल के लिए 5 रुपये ज्यादा चार्ज किया। वीडियो जब वायरल हुआ तो रेलवे ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 11, 2024 11:45 IST
पानी बोतल पर पैंट्री स्टाफ ने 5 रुपये लिए एक्स्ट्रा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पानी बोतल पर पैंट्री स्टाफ ने 5 रुपये लिए एक्स्ट्रा

ट्रेन में हर रोज लाखों लोग यात्रा करते हैं। इस दौरान कुछ लोग तो अपने साथ खाने-पीने का सामान लेकर जाते हैं। मगर कई यात्री ऐसे होते हैं जो पैंट्री स्टाफ से सामान खरीदते हैं। यह तो सभी को पता है कि सामान्य तौर पर ट्रेन में खाने-पीने की चीजें थोड़ी महंगी होती है। इसके पीछे का तर्क दिया जाता है कि ट्रांसपोर्ट में ज्यादा पैसा लगता है। लेकिन कभी-कभी पैंट्री स्टाफ यात्रियों से सामान के लिए अधिक पैसे ले लेते हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक यात्री पैंट्री स्टाफ से पानी की बोतल खरीदता है जिसके लिए वह यात्री से 20 रुपये लेता है। स्टाफ से पूछने पर वह कहता है कि, एक लिया तो क्या करूं, 5 रुपये खुल्ला कहां से लाऊं? वीडियो बनाने वाला शख्स यात्री से पूछता है कि क्या पैंट्री स्टाफ ने बोतल की कीमत 15 रुपये बताई थी, तो वह मना कर देता है। शख्स ने वीडियो के साथ पैंट्री स्टाफ के कार्ड की भी तस्वीर शेयर की है।

यहां देखें वायरल वीडियो

रेलवे सेवा ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Kalyan_KCF नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल RailwaySeva से ट्वीट करते हुए लिखा- 'सर, कृपया DM में अपना PNR और मोबाइल नंबर साझा करें- आईआरसीटीसी अधिकारी'

रेलवे के इस ट्वीट पर शख्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- जब शिकायत के साथ वीडियो दिया गया है तो आप PNR के लिए क्यों पूछ रहे हैं? इसके अलावा उसने रेलवे और उनके डिपार्टमेंट पर कमीशन लेने का आरोप भी लगाया।

रेलवे के कमेंट पर शख्स ने कही ये बात

Image Source : SOCIAL MEDIA
रेलवे के कमेंट पर शख्स ने कही ये बात

ये भी पढ़ें-

बैंक में सांड के घुसते ही मची अफरा-तफरी, Viral Video देख लोग बोले- 'शादी के लिए लोन लेना था'

मिलिए असली '12th Fail' IPS अधिकारी से, शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement