Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मिलिए असली '12th Fail' IPS अधिकारी से, शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर असली '12th Fail' IPS अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी श्रद्धा जोशी की है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 10, 2024 17:14 IST
रील और रियल लाइफ के मनोज कुमार शर्मा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रील और रियल लाइफ के मनोज कुमार शर्मा

आजकल आप जहां देखेंगे सिर्फ एक ही फिल्म की चर्चा चल रही है। इस फिल्म का नाम '12th Fail' है। नाम भले ही इसका 12th Fail है मगर कहानी एक आईपीएस अधिकारी और उसके जीवनसाथी की है। फिल्म ने हमें बताया कि अगर आपके भीतर कुछ बनने का जज्बा है तो कितनी भी रुकावटें क्यों ना आ जाए, आप अपने सपने को जरूर पूरा कर सकते हैं। अब फिल्म के सफल होने के बाद लोगों के बीच असली IPS अधिकारी की चर्चा बढ़ गई, जिसपर यह फिल्म बनी है। इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो असली 12th फेल IPS अधिकारी ने शेयर की है।

तस्वीर हो गई वायरल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो असली IPS अधिकारी मनोज शर्मा की है। IPS अधिकारी मनोज शर्मा ने अपनी पत्नी श्रद्धा जोशी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही गोली की रफ्तार से वायरल हो गई। फोटो शेयर करते हुए मनोज शर्मा ने लिखा है कि, 'शादी के कुछ दिन बाद का एक फोटो मिला आज।' बता दें कि खबर लिखे जाने तक तस्वीर को 7 लाख 27 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। लोग तस्वीर देखने के बाद खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

यहां देखें तस्वीर

'12th Fail' फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में मनोज कुमार शर्मा की भूमिका विक्रांत मैसी तो श्रद्धा जोशी की भूमिका मेधा शंकर ने निभाई है। यह फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए जिद्द पर अड़ जाता है। उसके रास्ते में कई मुश्किलें आती हैं मगर वह अपना रास्ता नहीं बदलता है और अंत में अपनी मंजिल को हासिल कर लेता है। इस सफर में उसकी पार्टनर और उसके दोस्त उसका पूरा साथ देते हैं।

ये भी पढ़ें-

ट्रेन में बेचने वालों से कभी ना खरीदें ये सामान, वरना बाद में पछताएंगे, देखें वायरल Video

चीन के स्कूल में ऐसा क्या दिखा जो आनंद महिंद्रा को आया पसंद, Video शेयर कर कही ये बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement