Monday, April 29, 2024
Advertisement

ट्रेन में बेचने वालों से कभी ना खरीदें ये सामान, वरना बाद में पछताएंगे, देखें वायरल Video

अगर आप भी चलती ट्रेन में कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद लेते हैं तो अब सावधान होने का समय आ गया है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको पूरा खेल समझ में आ जाएगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 10, 2024 15:32 IST
ट्रेन में मिलता है ऐसा पावर बैंक!- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में मिलता है ऐसा पावर बैंक!

आज भी लोग बस या कार से ज्यादा ट्रेन में सफर करना पसंद करते हैं। ट्रेन में सफर के दौरान ऐसी कई चीजें हम देखते हैं जो आपको किसी मेट्रो या कार से सफर करने के दौरान देखने को नहीं मिलेगा। ट्रेन का सफर लंबा होता है तो कोच में कई लोग सामान बेचने के लिए चढ़ते हैं। इसी में आपने देखा होगा कि कई लोग ईयरफोन, पावर बैंक जैसी चीजे भी बेचते हैं। अगर आप ट्रेन में इन चीजों को खरीदते हैं तो अब सावधान हो जाइए। आइए आपको बताते हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं?

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रेन में पावर बैंक बेचते हुए नजर आ रहा है। वीडियो बनाने वाला शख्स कहता है कि, किस तरह ये लोगों को बेवकूफ बनाते हैं, अभी मैं आपको बताता हूं। इसके बाद वीडियो बनाने वाला बंदा उस शख्स से पावर बैंक लेकर चेक करता है। वो अपना फोन चार्ज करके दिखाता है। इसके बाद जो दिखता है वो आपको हैरान कर देगा। बंदा पावर बैंक खोलकर देखता है तो उसमें मिट्टी के बीच एक फोन की छोटी सी बैट्री लगी हुई होती है। दूसरे पावर बैंक भी ऐसे ही होते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_music_song__ नाम के पेज से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 99 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 250 के पावर बैंक में यही मिलेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- बाप रे कितना फ्रॉड करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक हजार का पावर बैंक 200 में दे रहा है तो कुछ तो लफड़ा रहेगा ना।

ये भी पढ़ें-

चीन के स्कूल में ऐसा क्या दिखा जो आनंद महिंद्रा को आया पसंद, Video शेयर कर कही ये बात

लड़की देखने के लिए शख्स ने ऑफिस से ली छुट्टी, लेकिन बंदे ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गया बॉस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement