Monday, May 13, 2024
Advertisement

पति के आगे बिल्ली को चुना, कहा- उसे मेरी पेट पसंद नहीं थी इसलिए अब मैं तलाक लूंगी

एक महिला को अपनी बिल्ली से इतना प्यार था कि उसने अपनी पालतू बिल्ली के लिए अपने पति से तलाक मांग लिया। मतलब महिला की नजरों में उसके पति से ज्यादा कीमत उसकी बिल्ली की थी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 17, 2023 7:25 IST
महिला को अपनी बिल्ली से है बहुत ज्यादा लगाव।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला को अपनी बिल्ली से है बहुत ज्यादा लगाव।

पति-पत्नी का रिश्ता तो आजकल 7 जन्म तो दूर की बात 7 महीने भी नहीं टिक पा रहा है। लोग एक दूसरे के लिए त्याग की भावना को छोड़ चुके हैं। जहां एक समय पर पति-पत्नी किसी भी परिस्थिति में अलग नहीं होते थे तो वहीं अब छोटी मोटी बात पर ही तलाक की डिमांड कर लेते हैं। जमाना कितना बदल गया और लोग भी बदल गए हैं। लोग अपने घरों में हर फैसले से पहले एक दूसरे से सालह ले लेते हैं तभी उस पर काम करते हैं। कई लोग अपने पार्टनर का दिल रखने के लिए खुद की खुशियों के साथ समझौता भी कर लेते हैं। लेकिन एक महिला ने अपने पति से सिर्फ इस बात पर तलाक मांग लिया क्योंकि उसके पति को उसकी बिल्ली पसंद नहीं थी और उसने उस बिल्ली को उससे अलग करने की कोशिश की थी।

बिल्ली को पत्नी से अलग करना चाहा तो मिली ऐसी सजा 

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने 2 साल पहले अपने पिता की बिल्ली को एडॉप्ट किया था। बिल्ली का नाम बेंजी है और महिला उससे बहुत प्यार करती है। महिला ने बताया कि यह बिल्ली उसके पिता की आखिरी निशानी है और वह उससे काफी अटैच हो गई है। ये बात उसके पति को पसंद नहीं थी। इसलिए उसने महिला की बिल्ली को उससे अलग करना चाहा। महिला जब छुट्टियों पर गई हुई थी, इसी बीच उसके पति ने उसकी बिल्ली को कहीं और भेज दिया। जब वह छुट्टियों से लौटी तो उसने घर में अपनी बिल्ली को नहीं पाया। यह बात उसे इतनी बुरी लगी कि महिला ने अपने पति से तलाक मांग लिया। 

पति को छोड़ बिल्ली को चुना

महिला के पति ने उससे कहा कि उसने बिल्ली को एक दोस्त के घर पर रख दिया है। जब महिला अपनी बिल्ली को लेने उसके दोस्त के घर पहुंची तो पता चला कि उसके पति ने बिल्ली को वहां के लोकल शेल्टर होम में छोड़ आया था और उससे झूठ बोल रहा था। महिला ने उस शेल्टर होम को फटाफट ढूंढा और अपनी बिल्ली को वापस लेकर आई। महिला अपने पति के इस करतूत से बहुत नाराज थी। बाद में उसने अपने पति का घर छोड़ दिया और उससे तलाक मांग लिया। महिला ने कहा कि वह अपने पति से कहीं ज्यादा प्यार अपनी बिल्ली से करती है।

ये भी पढ़ें:

'कांटा लगा' गाने पर लड़की का जोरदार डांस हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ऐसा Hot Video अब तक नहीं देखा

अतीक अहमद को गोली मारने वाले लवलेश तिवारी का आखिरी रील हो रहा वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement