Friday, May 03, 2024
Advertisement

'कांटा लगा' गाने पर लड़की का जोरदार डांस हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ऐसा Hot Video अब तक नहीं देखा

इंस्टाग्राम पर एक लड़की का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की के कातिलाना अदाओं को देख लोगों ने उसकी खूब तारीफ की

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 16, 2023 20:00 IST
लड़की ने अपने डांस मूव्स से लाखों लोगों का दिल जीत लिया।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लड़की ने अपने डांस मूव्स से लाखों लोगों का दिल जीत लिया।

इंटरनेट पर एक से एक डांस के वीडियो तेजी से वायरल होते हैं। लोगों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया के आ जाने से तो लोगों को अपने टैलेंट को दिखाने का मौका मिला है। हाल में ही एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की को एक सेक्सी ड्रेस में डांस करते हुए देखा जा सकता है। लड़की के डांस का वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट का पारा काफी गर्म हो गया। इस वीडियो को देखे बिना आप नहीं रह पाएंगे।

लड़की की कातिलाना अदाओं पर मर मिटे लोग

वीडियो को इंस्टाग्राम पर रिची शर्मा नाम की यूजर ने पोस्ट किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बॉलीवुड के फेमस सॉन्ग कांटा लगा पर डांस कर रही है। लड़की का डांस इतना जोरदार है कि उसके मूव्स से किसी की नजर हट नहीं रही। इस डांस वीडियो क्लिप के ऑनलाइन पोस्ट होने के बाद 3 लाख से अधिक लोगों ने उसका सिजलिंग डांस देखा। लड़की के शानदार डांस मूव्स ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया, कुछ लोगों ने लड़की के डांस को देख उसकी खूब तारीफ की। 

हॉट और सेक्सी जैसे शब्दों से भर गया कमेंट सेक्शन

कमेंट सेक्शन "अविश्वसनीय," "गर्म," और "उमस भरे" जैसे शब्दों से भर गया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "लड़की, ने तो मार ही डाला। एक अन्य व्यक्ति ने कहा,"मेरे फेवरेट बेली परफॉर्मर्स में से एक नोराफतेही के साथ आपको परफॉर्म करते हुए देखना अच्छा लगेगा।" एक तीसरे व्यक्ति ने रिप्लाई किया- "यह अविश्वसनीय था। चौथे ने कहा, "नाइस जॉब" इसके अलावा, बहुत से लोगों ने अपने कमेंट में फायर और लव जैसे इमोजी का इस्तेमाल किया। लड़की का यह दिलकश डांस सबको पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे घर

अतीक अहमद को गोली मारने वाले लवलेश तिवारी का आखिरी रील हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement