Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IAS का सरकारी घर ऐसा होता है, Youtuber पत्नी ने Video शेयर कर यूजर्स को दिखाया अपना आशियाना

एक IAS अधिकारी की पत्नी ने सरकार की तरफ से मिले अपने नए घर का वीडियो Youtube पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने दिखाया है कि एक IAS अधिकारी का घर कैसा होता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 16, 2023 17:08 IST
वीडियो में अपना घर दिखाती हुई IAS की पत्नी।- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE वीडियो में अपना घर दिखाती हुई IAS की पत्नी।

भारत में IAS की नौकरी को सबसे उत्तम नौकरी मानी जाती है। लोग इसके लिए कई सालों तक तैयारी भी करते हैं। इनके हाथों में देश का बागडोर होता है। इसलिए सरकार भी इनके तरफ ज्यादा ध्यान भी देती है। सरकार के तरफ से इन्हें हर सुविधा दी जाती है। रहने के लिए घर से लेकर चलने के लिए गाड़ी तक सबकुछ का क्याल रखती है सरकार। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है जो घर IAS अधिकारियों को रहने के लिए मिलता है वह दिखने में कैसा होता है? शायद ही आपने कभी IAS का सरकारी घर देखा होगा। अगर नहीं देखा तो है आपको हम दिखा देते हैं। 

श्रुती ने शेयर किया अपने घर का वीडियो 

Youtube पर Shruti Shiva नाम की महिला ने अपने IAS पति को अलॉट हुए सरकारी घर का एक वीडियो बनाकर अपने चैनल पर पोस्ट किया है। IAS अधिकारी अभिषोक अभी उत्तर प्रदेश के मेरठ में तैनात हैं। यहां पर अभिषेक को सरकार की तरफ से नया घर मिला है। उनकी पत्नी श्रुती शिवा एक Youtuber हैं और उनके चैनल पर 2.5 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। उन्हें अपने पति के बार-बार ट्रांसफर होने की वजह से घर बदलना पड़ता है। वह अक्सर अपने घर का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर शेयर करते रहती हैं। इस वीडियो में उन्होंने सबसे पहले घर का प्रवेश द्वार और बगीचा दिखाया है। उनके बगीचे में शरीफा, निंबू, करी पत्ता और मिर्च के पेड़ लगे हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने जिम एरिया और वह जगह दिखाई जहां वे लोग रहते हैं। 

श्रुती के Youtube पर 2.5 लाख सब्सक्राइबर्स हैं

इसके बाद वह वीडियो में डाइनिंग हॉल को दिखाती हैं और कहती हैं खुर्जा से बुलंदशहर, बुलंदशहर से मेरठ तक का सफर इन वेंचाइंस ने किया है। इसके आगे उन्होंने अपने ड्राइंग रूम, बेड रूम, मुर्गे-मुंर्गियों के रहने वाले जगह और झरना दिखाया है। कपल ने घर को बहुत ही अच्छे से सजाया है। श्रुती ने अपने दो मंजिला घर के दो वीडियो बनाए हैं और उन्हें Youtube पर शेयर किया है।  

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: विराट कोहली को भाया भोजपुरी अंदाज, देखी अपनी बैटिंग की क्लिप, बोले- ई त धमाका होई गवा

"मेडिकल चेकअप के लिए आया था पोस्टमार्टम करवा दिया," Atiq Ahmed की हत्या पर यूजर्स ने योगी का फोटो शेयर कर लिखा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement