Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2023: विराट कोहली को भाया भोजपुरी अंदाज, देखी अपनी बैटिंग की क्लिप, बोले- ई त धमाका होई गवा

IPL 2023 में दर्शकों को 12 भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिल रहा है। इसमें भोजपुरी काफी फेमस हुआ है। इसे बीच विराट कोहली भी भोजपुरी में कमेंट्री सुनते हुए नजर आएं। विराट भोजपुरी कमेंट्री में अपनी ही बैटिंग की क्लिप देख रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 16, 2023 15:34 IST
जियो सिनेमा पर भोजपुरी कमेंट्री में मैच देखते हुए विराट कोहली।  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जियो सिनेमा पर भोजपुरी कमेंट्री में मैच देखते हुए विराट कोहली।

IPL 2023 के इस सीजन में भोजपुरी में कमेंट्री ने समां बांध दिया। लोग भोजपुरी कमेंट्री को खूब एंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि इस बार Jio Cinema ने कुल 12 भाषाओं में IPL ब्रॉडकास्ट किया है। जिसमें भोजपुरी भी शामिल है। इस कमेंट्री को रवि किशन कर रहे हैं। वहीं दर्शकों के लिए भोजपुरी में कमेंट्री सुनना काफी मजेदार रहा। लोग हंसते-हंसते लोट पोट हो गए। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी कमेंट्री को लेकर खूब चर्चा हुई। पहले तो भोजपुरी में बोले गए लाइन सुनकर तो लोगों के ठहाके ही नहीं बंद हो रहे हैं। ई का हो मुंह फोड़ब का... से लेकर जिय जवान जिय लही गईल लही गईल अउर ई देख धोनी के छक्का जैसे कमेंट्री सुनकर लोगों के आनंद का ठिकाना नहीं रहा।

विराट कोहली को भाया भोजपुरी अंदाज

ऐसे में विराट कोहली भी भोजपुरी में कमेंट्री सुनकर हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली स्टूडियो में बैठकर रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु और लखनऊ सुपर जॉइट्स मैच की अपनी बैटिंग का वीडियो क्लिप देख रहे हैं। कोहली इस वीडियो क्लिप को जियो सिनेमा पर भोजपुरी कमेंट्री में देख रहे हैं। भोजपुरी में हो रही कमेंट्री को देख कर वह खूब जोर-जोर से हंस रहे हैं। साथ में वह भोजपुरी के कुछ लाइन भी बोल रहे हैं। जैसे उन्होंने कहा- धमाका होई गवा, मुंह फोड़ब का। भोजपुरी में कमेंट्री देख विराट कोहली काफी खुश नजर आएं और भोजपुरी कमेंट्री की बहुत तारीफ की। हालांकि वीडियो देखकर ये कहा जा सकता है कि विराट कोहली को भोजपुरी उतनी नहीं समझ में आई होगी लेकिन भोजपुरी में कमेंट्री देख उन्हें बहुत मजा आ रहा था।

वीडियो देख यूजर्स ने कुछ ऐसा किया रिएक्ट

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बहुत ही मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- भोजपुरी कमेंट्री को इंटरनेशनल क्रिकेट में भी जरूरी कर देना चाहिए। वहीं कुछ लोगों को यह वीडियो देख ऐसा लगा जैसे भोजपुरी का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस पर एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे समझ में नहीं आ रहा लेकिन ऐसा लग रहा है कि बिहारी भाषा का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Naughtyworld नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करोड़ों व्यूज और 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

"मेडिकल चेकअप के लिए आया था पोस्टमार्टम करवा दिया," Atiq Ahmed की हत्या पर यूजर्स ने योगी का फोटो शेयर कर लिखा

इस तस्वीर में 7 अंतर खोजिए, बड़े-बड़े लोग हुए फेल, आपने ढूंढ लिया तो कहलाएंगे जीनियस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement