1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Russia Ukraine War: पुतिन की कथित गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा की मुश्किलें बढ़ी, EU ने लगाया बैन

Russia Ukraine War: पुतिन की कथित गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा की मुश्किलें बढ़ी, EU ने लगाया बैन

Russia Ukraine War: अपनी कार्रवाई में यूएन ने यूक्रेन-रूस युद्ध में रूस पर लगाए गए प्रतिबंधों की एक लिस्ट जारी की है, जिसकी छठी लिस्ट में काबेवा का नाम है।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 07, 2022 17:11 IST
Russia Ukraine War- India TV Hindi
Image Source : ANI Russia Ukraine War

Russia Ukraine War: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कथित गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। काबेला के खिलाफ यूरोपीय यूनियन (यूएन) कार्रवाई कर सकता है। यूरोपीय यूनियन रूस के प्रोपेगेंडा के मद्देनजर और पुतिन के साथ अलीना काबेल के करीबी संबंधों को देखते हुए उनके खिलाफ प्रतिबंध को मंजूरी दे सकता है। अपनी कार्रवाई में यूएन ने यूक्रेन-रूस युद्ध में रूस पर लगाए गए प्रतिबंधों की एक लिस्ट जारी की है, जिसकी छठी लिस्ट में काबेवा का नाम है।

प्रतिबंधों की लिस्ट के बारे आ रही खबरों की मानें तो राजनयिक सूत्रों के मुताबिक यूरोपीय यूनियन इस लिस्ट को पूरी तरह से तैयार कर लिया है, जिसे लेकर मंथन जारी हैं और इस लिस्ट को जल्द ही लागू किया जाएगा।

गर्मी ने किया परेशान तो शख्स ने निकाला देसी जुगाड़ से समाधान, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

बता दें काबेवा का जन्म 1983 में हुआ था। ऐसा बताया जाता है कि वह एक दशक से भी अधिक समय से पहले पुतिन से जुड़ी हैं। उन्होंने जिमनास्ट में रूस के लिए पदक भी हासिल किए हैं। हालांकि, तलाकशुदा पुतिन ने अलीना काबेवा के साथ अपने रिश्ते से इनकार किया है।

Viral: 4 साल के बच्चे ने सड़क पर दौड़ाई कार, जिसने भी देखा रह गया हैरान

काबेवा और पुतिन की मुलाकात कथित तौर पर उस समय हुई जब काबेवा एक युवा जिमनास्ट थीं। काबेवा ने यूरोपीय खेलों और घरेलू स्तर पर कई मेडल्स अपने नाम किए हैं। उन्होंने 2004 में एथेंस में जिमनास्टिक के लिए स्वर्ण पदक हासिल किया गया था।

Dog-Python Video: अजगर ने कुत्ते को जकड़कर की निगलने की कोशिश, वीडियो देख रह जाएंगे सन्न

erussia-ukraine-news