1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: 4 साल के बच्चे ने सड़क पर दौड़ाई कार, जिसने भी देखा रह गया हैरान

Viral: 4 साल के बच्चे ने सड़क पर दौड़ाई कार, जिसने भी देखा रह गया हैरान

नीदरलैंड में एक 4 साल का बच्चा शहर की सड़कों पर कार लेकर निकल गया। जानिए फिर क्या हुआ..

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 05, 2022 17:21 IST
Viral News - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ EUSKIRCHEN ZENTRUM Viral News

Highlights

  • 4 साल का बच्चा नीदरलैंड की सड़कों पर कार दौड़ाई।
  • रिपोर्ट के अनुसार, एक बच्चा अकेले, नंगे पांव पजामें पहने सड़क पर मिला।

Viral: यह तो हम सभी जानते हैं कि छोटे बच्चे कितना शैतानी करते हैं। जरा भी उन्हें अकेला छोड़ दो वो ऐसी ऊटपटांग हरकतें कर देते हैं जिसके बाद अक्सर उनके घरवालों को परेशानी का सामना करना पड़ जाता है। शायद यही वजह है कि उनके माता-पिता कभी उन्हें अकेला नहीं छोड़ते। लेकिन क्या आपने कभी 4 साल के छोटे बच्चे को शैतानी करते हुए घर से गाड़ी लेकर जाते देखा है? अगर नहीं, तो यह खबर आपके लिए है। 

Viral : खुद को जवां रखने के लिए ये शख्स 6 साल से पी रहा है खुद का यूरिन, पूरी खबर उड़ा देगी होश

नीदरलैंड का है मामला

दरअसल, यह खबर नीदरलैंड की है जहां एक 4 साल का बच्चा शहर की सड़कों पर दौड़ाई कार। इस बच्चे ने पहले तो घर से चुपके से गाड़ी की चाबी ली उसके बाद गाड़ी से घूमने निकल गया। फिर क्या था, बच्चे को इस तरह देख वहां से गुजर रहे लोगों ने इमरजेंसी सर्विस को कॉल कर दिया। बता दें कि इस पूरे मामले की जानकारी नॉर्थ उट्रेच पुलिस फोर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

सड़कों पर गाड़ी लेकर निकला 4 साल का बच्चा

'द गार्जियन' की रिपोर्ट के अनुसार, एक बच्चा अकेले, नंगे पांव पजामें पहने सड़क पर मिला। जिसके बाद उसे मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया। हालांकि एंबुलेस के लोगों को उसके माता-पिता आसपास दिखाई नहीं दिए। ऐसे में वो बच्चे को पुलिस स्टेशन ले गए जहां पर बच्चे को खाने के लिए दिया गया। फिर कुछ देर बाद पुलिस को इलाके में एक लावारिस गाड़ी के मिलने की सूचना मिली। यह गाड़ी पार्किंग में खड़ी गाड़ियों से टकरा गई थी। उसके बाद जब पुलिस ने लावारिस गाड़ी के रजिस्टर्ड मालिक को फोन लगाया तो वो फोन उस बच्चे की मां को लगा।

Dog-Python Video: अजगर ने कुत्ते को जकड़कर की निगलने की कोशिश, वीडियो देख रह जाएंगे सन्न 

बच्चे को हाथ से स्टेयरिंग घुमाते देख दंग रह गए लोग

फिर फोन पर बातचीत के दौरान बच्चे की मां ने  पुलिस को कहा कि उनका बच्चा हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करता है। पुलिसवालों ने बाद में बच्चे की बात मां से करवाई। रिपोर्ट के अनुसार पुलिसवालों ने यह भी कहा कि इस दौरान उन्होंने बच्चे को हाथ से स्टेयरिंग घुमाते हुए देखा जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि बच्चा ही गाड़ी को चला रहा होगा। उसके बाद पुलिस ने बच्चे की मां को दुर्घटना वाले स्थान पर आने को कहा। 

बच्चे ने खुद चलाई गाड़ी

पुलिस बच्चे को लेकर दुर्घटना वाले जगह पर पहुंची। वहां पर बच्चे के मां-पापा भी पहुंचे। फिर पुलिस ने बच्चे को बताने के लिए कहा कि उसने कैसे क्या किया है। फिर क्या बच्चा तुरंत चाबी लेकर गाड़ी में चला गया और चाबी इगनिशन में डाल दी जिसके बाद गाड़ी स्टार्ट हो गई। इसके बाद बच्चे ने अपना एक पैर क्लच पर रखा और दूसरे से एक्सीलेटर पर पैर मार दी और फिर गाड़ी चल पड़ी। इस पूर मामले को देखने के बाद सबको समझ आया कि इसके पीछे बच्चे का ही हाथ था। 

चमत्कार! अंतिम संस्कार से पहले जिंदा हुई महिला, ताबूत खटखटा कर बोलीं- 'मैं जिंदा हूं'

erussia-ukraine-news