Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्या चेन्नई के फैन्स जडेजा को नहीं कर रहे सपोर्ट? जानें ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है #CometoRCB

क्या धोनी और रविंद्र जडेजा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है? जडेजा को ऐसा क्यों लग रहा है कि चेन्नई के फैन्स उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 24, 2023 17:37 IST
रविंद्र जडेजा- India TV Hindi
रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा 24 मई को ट्विटर पर काफी देर तक ट्रेंड होते रहे। क्रिकेट फैन्स इसके साथ #CometoRCB भी ट्रेंड करवा रहे थे। धोनी भी ट्रेंड कर रहे हैं और कोहली भी आज ट्रेंडिंग हैं। दरअसल, फैन्स ने सर जडेजा को लेकर ट्विटर पर एक मांग की कि उन्हें अब RCB में आ जाना चाहिए। खबर ये भी है कि रविंद्र जडेजा को चेन्नई के फैन्स सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। इधर, रविंद्र जडेजा ने भी एक ट्वीट कर दिया जिसमें उन्हें 'मोस्ट वैल्युएबल असेट ऑफ द मैच' का अवॉर्ड दिया जा रहा है और कैप्शन में लिखा- अपस्टॉक्स तो समझता है, पर कुछ फैन्स नहीं समझते हैं। सर जडेजा के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई। 

वहीं, जडेजा की धोनी के साथ भी अनबन की खबरें आ रही हैं। गुजरात के खिलाफ मैच में जडेजा का धोनी के साथ कुछ भी विवाद जैसा देखने को नहीं मिला। मैच के बाद जडेजा के ट्वीट से ये संभावनाएं जोर पकड़ रही हैं कि सर जडेजा को चेन्नई के पैन्स सपोर्ट नहीं कर रहे हैं।

RCB में आ जाओ जड्डू, तुम्हारी पूजा करेंगे

रविंद्र जडेजा को लेकर फैन्स ने ट्विटर पर #CometoRCB ट्रेंड करवा दिया। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- "जड्डू RCB में आ जाओ, आपको भगवान की तरह पूजेंगे।" 

कोहली चेन्नई की टीम में आ जाए

ट्विटर पर एक दूसरे यूजर ने लिखा- RCB के फैन्स कहते हैं कि जडेजा RCB में आ जाएं और चेन्नई के फैन्स कहते हैं कि अगर IPL ट्रॉफी चाहिए तो विराट कोहली को चेन्नई में आ जाना चाहिए।

हाल में ही जडेजा का धोनी के साथ कुछ अनबन हो गया था। जिसके बाद जडेजा ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- कर्मों का फल जल्दी या देर से पर मिलता जरूर है। उनके इस ट्वीट को उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने भी रिट्वीट किया था और लिखा था कि अपने रास्ते पर चलो।


ये भी पढ़ें:

किराए पर गर्लफ्रेंड बनती है यह लड़की, एक दिन के लिए करती है इतना चार्ज, फिजिकल रिलेशन को लेकर ये है शर्त

'थूक' बेचकर लड़की ने लगा दिया पैसों का अंबार, हर महीने कमाती है 40 लाख
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement