Monday, May 06, 2024
Advertisement

सलमान खान जिम में दिखा रहे थे अपना पावरफुल अंदाज, फैंस ने कर दिया ट्रोल, बोले- 'ब्रदर टेरेसा'

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह जिम में ब्लैक शॉर्ट्स, फिटेड टी-शर्ट और सिर पर वाइट कलर का हैंड टॉवल रखे अपने क्वाड मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 08, 2023 17:59 IST
जिम में नजर आएं सलमान खान।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जिम में नजर आएं सलमान खान।

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की जिम वाली फोटो खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह ब्लैक शॉर्ट्स, फिटेड टी-शर्ट और सिर पर वाइट कलर का हैंड टॉवल रखे हुए अपने क्वाड मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। उनका यह अवतार देखकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं। यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानी सलमान खान अपनी फिल्म की रिलीज डेट भी फैंस को बता चुके हैं।

फोटो को लेकर फैंस ने कर दिया ट्रोल

सलमान खान के इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर मजे लिए। कई लोगों ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया तो वहीं, कुछ लोगों ने उनके सेहत के लिए दुआ मांगी। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- हू सेड ब्रदर टेरेसा। वहीं, उनकी एक फिमेल फैन ने लिखा- अल्लाह आपको हमेशा सलामत रखे, हमेशा आप की हिफाजत करें। आपकी मूवी आने वाली है, सुपर हिट हो जाए। आपको रमजान ईद मुबारक, आप हमेशा खुश रहे। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा-  भाई अब टेरेसा हैं। चौथे यूजर ने तो उनका नाम ही बदल दिया और एक नया नाम सुझाया उसने लिखा- सलमान टेरेसा खान।

नहीं मान रहे ट्रोल्स

ट्रोल का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। उनके तारीफ में उनके एक फैन ने लिखा- भाई 57 साल के है, लेकिन आज भी 30 साल से ज्यादा उम्र के नहीं लगते। वहीं, एक मीम पेज ने सलमान खान की इस फोटो को 'कॉन्ज्यूरिंग' यूनिवर्स की नन से जोड़कर लिखा- किसी का भाई किसी की नन। तो सलमान खान के इस जिम वाले लुक पर लोगों के ऐसे ऐसे रिएक्शन देख उनके जबरा फैन का दिल दुखा लेकिन वे लोग काफी खुश दिखाई दिए जो हर बात पर सलमान खान की बुराई करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें:

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा इन्हें फॉलो करते हैं लोग, देखिए Top 10 लिस्ट

ये हैं भारत के सबसे महंगे रेस्टोरेन्ट, यहां खाने का रेट सुनकर भर जाएगा आपका पेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement