Monday, May 06, 2024
Advertisement

महिला के शरीर पर आई नागिन!, फिर सपेरे ने चला ऐसा चाल कि देख हो जाएंगे दंग, देखें वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे। इस वीडियो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 11, 2023 17:07 IST
woman in snake character- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नागिन के किरदार में महिला

सोशल माीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कोई आइडिया नहीं होता है। कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे। इस वीडियो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। 

नागिन के रोल में आ जाती है महिला 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं अजीब व्यवहार करती नजर आ रही हैं। वह सरेआम सड़क पर कुछ ऐसा कर रही हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला सपेरे के रोल में है और दूसरी महिला नागिन के रोल में है। दोनों बेहतरीन एक्टिंग कर रही हैं। वीडियो देखने से लग रहा है कि वाकई नागिन का शरीर एक महिला पर सवार हो गया है। आप अक्सर इस तरह का वीडियो फिल्मों देखते आ रहे होंगे। 

यूजर्स ने दोनों महिलाओं की तारीफ 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि अब क्या नाग मणि लेके जाएगी। वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा कि लाइफ को इंजॉय करती दो महिला भगवान इनकी झोली खुशियों से भर दे। एक यूजर ने लिखा कि इन दोनों महिलाओं ने तो सोशल मीडिया पर आग लगा दिया है। एक यूजर ने लिखा कि सचमुच ऐसी कला हमने आज से पहले नहीं देखी थी। वाकई इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement