Saturday, April 27, 2024
Advertisement

छत से सांप ने लगाया छलांग, लोगों ने देखते ही पकड़ लिया अपना दिमाग, पूछ रहे हैं आखिर कौन सा सांप है?

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सांप छत के ऊपर से छलांग लगा देता है। आमतौर पर आपने बंदर, बिल्ली या लंगूर को पेड़ों और छतों से कूदते हुए देखा होगा लेकिन इस वीडियो में सांप को ऐसा छलांग लगाता है कि देखने के बाद आप देख दंग हो जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 03, 2023 22:30 IST
sanp ka video viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सांप का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन सांप से जुड़ा वीडियो वायरल होता रहता है। इनमें से कई वीडियो आपने भी देखे होंगे। आपको याद हो तो सांप का चप्पल लेकर भागने का वीडियो भी वायरल हुआ था। उस वीडियो को भी लोगों ने खूब शेयर किया था। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सांप छत के ऊपर से छलांग लगा देता है। आमतौर पर आपने बंदर, बिल्ली या लंगूर को पेड़ों और छतों से कूदते हुए देखा होगा लेकिन इस वीडियो में सांप को ऐसा छलांग लगाता है कि देखने के बाद आप देख दंग हो जाएंगे। 

सांप छत से लगाता है छलांग 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छत पर एक सांप नजर आ रहा है। सांप लटका हुआ दिख रहा है। वीडियो में कुछ देर बाद हम देखेंगे कि सांप छत से कूदकर नीचे आ जाता है। वीडियो देखकर लगता है कि सांप को चोट लगी होगी लेकिन सांप जमीन पर गिर जाता है और धीरे-धीरे आगे बढ़ता है। 

आखिर कौन सा है सांप 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये वीडियो काफी चौंकाने वाला है। वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही इसे 1700 लोगों ने शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले जवाब आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सांप की यह प्रजाति अपनी रफ्तार के लिए मशहूर है। वहीं एक यूजर ने वीडियो पर लिखा कि फुर्ती देखकर लगता है कि ये कोई अफ्रीकन मांबा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement