Thursday, May 02, 2024
Advertisement

तमिलनाडु में एक बाद एक करके टकराई कई गाड़ियां, एक्सीडेंट का खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट का ऐसा एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको डरा सकता है। हाईवे पर एक साथ कुल 4 गाड़ियां आपस में भिड़ गई। घटना में 4 लोगों के मरने की भी खबर आ रही है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Adarsh Pandey Updated on: January 25, 2024 14:13 IST
हाईवे पर एक साथ भिड़ गई कई गाड़ियां- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हाईवे पर एक साथ भिड़ गई कई गाड़ियां

सड़क पर गाड़ियों को चलाने के लिए कुछ नियम बनाए गए हैं। ये नियम और किसी के लिए नहीं बल्कि हमारी और आपकी सुरक्षा के लिए ही बनाए गए हैं। मगर कुछ लोग इन नियमों का उल्लंघन करते हैं और बड़ी लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं जिस कारण हर दिन सड़क पर कई एक्सीडेंट होते हैं। इन हादसों में वो लोग भी शिकार होते हैं जो नियमों का पालन करते हुए बड़ी सावधानी से अपनी गाड़ी चलाते हैं। ऐसी ही लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण हुए एक एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर DMK के सांसद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि यह घटना तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले का है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रक तेज रफ्तार में आते हुए दूसरे ट्रक को टक्कर मारता है। इस टक्कर के कारण सड़क पर चल रहे एक डंपर और एक कार को भी टक्कर लगती है। देखते ही देखते डंपर हाईवे के नीचे गिर जाता है। इतना ही नहीं ट्रक और कार में आग भी लग जाती है। हादसे की सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर डॉ. सेंथिलकुमार.एस ने शेयर किया है। डॉ. सेंथिलकुमार.एस धर्मपुरी जिले से DMK के सासंद हैं। उन्होंने ही वीडियो के साथ यह जानकारी दी है कि यह घटना, धर्मपुरी जिले के थोप्पुर घाट की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें-

बांग्लादेश की Beach पर पहुंची विदेशी लड़की तो देखने के लिए लड़कों का लग गया जमावड़ा, Video Viral

घर में लगी आग के बीच फंस गया पालतू कुत्ता, शख्स ने अपनी जान को खतरे में डालकर अपने डॉग को बचाया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement