Friday, May 03, 2024
Advertisement

इस देश में लाल हुआ आसमान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हमारी धरती पर कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता है। जैसे इस वीडियो को देखिए, इसमें दावा किया जा रहा है कि आसमान खून की तरह लाल हो गया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 14, 2023 11:37 IST
This viral sky color red- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ये वायरल आकाश का रंग

हमारी धरती और ब्रह्मांड में समय के साथ कई चीजें बदल रही है। आज कई इलाकों में सूखा है तो कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन रहे हैं। यह भी कहा जाता है कि परिवर्तन संसार का नियम है लेकिन हो रहे ये परिवर्तन मानव जाति के लिए सही साबित नहीं होने वाले हैं। हमने भी कोरोना जैसी भयानक महामारी का सामना किया है। हमारी धरती पर कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता है। जैसे इस वीडियो को देखिए, इसमें दावा किया जा रहा है कि आसमान खून की तरह लाल हो गया है। आसमान का ऐसा रंग आपने शायद ही कभी देखा होगा।

आखिर आकाश का रंग लाल कैसे?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसमान पूरी तरह से लाल हो गया है। आमतौर आसमान का रंग नीला और बादल हो तो वह काला हो जाता है, लेकिन पूरी तरह से लाल होना अपने आप में आश्चर्यजनक है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आसमान का रंग बिल्कुल बदल गया है। यह देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

लोगों ने दिए कई तरह के तर्क
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि चीन में डरावना रक्त लाल आकाश। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर लोगों के रिप्लाई भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह शॉट सीपीपी के झंडे के नीचे से लिया गया था। एक यूजर ने लिखा कि मैंने स्वयं को चीनी भाषा सिखाई और पृष्ठभूमि में लोग समान रूप से हतप्रभ हैं। मैंने किसी को कहते सुना "यह किस प्रकार का मौसम है" एक यूजर ने लिखा कि ऐसा वहां के पॉल्यूशन की वजह से है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement