Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'कोई बड़ा पदाधिकारी आए तो...' कहते हुए बेटे ने अपने पापा को दिया बड़ा सरप्राइज, Video वायरल

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप जरूर भावुक हो जाएंगे। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 22, 2024 15:49 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

पिछले साल 2023 में हुए UPSC परीक्षा के नतीजे 2024 में 16 अप्रैल को जारी किए गए। इसके नतीजे आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल होने लगे जिसमें टॉपर्स और UPSC क्लियर करने वाले कैडिडेट्स अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा आदित्य श्रीवास्तव का हो रहा था क्योंकि उन्होंने UPSC में टॉप किया है। मगर सोशल मीडिया पर एक दूसरा वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने UPSC क्लियर करने की जानकारी अपने पिता को अलग अंदाज में दे रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने रिएक्ट भी किया है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपने पापा के ऑफिस में जाता है। उसके पापा अपने सहकर्मियों के साथ लंच कर रहे होते हैं। अपने पापा के सामने जाने के बाद वह कहता है, 'कोई बड़ा पदाधिकारी आए तो उठना चाहिए ना।' इतना सुनते ही उसके पापा समझ जाते हैं कि उनके बेटे की परीक्षा क्लियर हो गई है और खुशी से उठकर उसे गले लगा लेते हैं और उसे चूमने लगते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'UPSC क्लियर करने के बाद पापा के ऑफिस पहुंचा बेटा, यूं दिया सरप्राइज।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 66 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैं तो नहीं पहुंच पाया लेकिन इस बेटे ने बाप का नाम रौशन कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- यह एक पिता के लिए गर्व करने का पल होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वह उठा नहीं होगा, उड़ रहा होगा। वहीं कुछ लोगों को शख्स का यह तरीका पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा- पापा से ऐसे कौन बात करता है यार, कितने भी बड़े हो जाओगे, पापा से बड़े नहीं हो पाओगे। दूसरे यूजर ने लिखा- जब बाप से ऐसे बात हो रही है तो फिर पब्लिक का क्या होगा।

ये भी पढ़ें-

गुटखा लवर्स के लिए आ गई नई आईसक्रीम! Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

ये आदमी है या फिर कोई चलता फिरता म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट, वायरल Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement