Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बाइक सवार के गले में फंस गई ट्रक से बंधी रस्सी, चमत्कारिक ढंग से बाल-बाल बची जान, देखें VIDEO

बाइक सवार मुथु अपने कार्यस्थल की ओर जा रहा था। जब वह एरल क्षेत्र को पार कर रहा था, तो अचानक वह बाइक से जमीन पर नीचे आ गिरा। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 15, 2022 20:13 IST
अजीबोगरीब सड़क हादसे...- India TV Hindi
Image Source : IANS अजीबोगरीब सड़क हादसे में बाल बाल बचा बाइक सवार

चेन्नई: तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले में एक अजीबोगरीब सड़क दुर्घटना में खाद ले जा रहे एक ट्रक की रस्सी एक शख्स के गले में फंस गई और वह बाइक से गिर गया। हालांकि इस हादसे में शख्स बाल-बाल बच गया। हादसा उस समय हुआ जब श्रीवैकुंठम शहर का रहने वाला बाइक सवार मुथु अपने कार्यस्थल की ओर जा रहा था। जब वह एरल क्षेत्र को पार कर रहा था, तो अचानक वह बाइक से जमीन पर नीचे आ गिरा। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया। घटना में मुथु को मामूली चोटें आई हैं।

पास की दुकान के सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि ट्रक के ऊपर बंधी रस्सी कट गई और मुथु के गले में जा फंसी और उसे बाइक से नीचे फेंक दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला करेंगे।

देखें वीडियो-

मुंबई में बस के नीचे आया शख्स

आपको बता दें कि हाल ही में ऐसा ही हादसा मुंबई में हुआ जहां एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति को पवई में एक बस ने टक्कर मार दी। भयभीत राहगीर देखते रहे और बस उस शख्स के ऊपर से गुजर गई। घटना मंगलवार दोपहर 2.40 बजे की है। फैशनेबल पवई क्षेत्र में लेकसाइड कॉम्प्लेक्स के पास एवरेस्ट हाइट्स बिल्डिंग के ठीक बाहर हुआ यह पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। एक यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट किया और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।

शख्स के ऊपर से गुजर जाती है बस
45 सेकंड के इस आश्चर्यजनक वीडियो में संकरी और भीड़-भाड़ वाली सड़क पर धीरे-धीरे आगे बढ़ते वाहनों और कई पैदल चलने वालों को सावधानी से सड़क पार करते देखा जा सकता है। अचानक, सफेद कुर्ता-पायजामा में एक आदमी सड़क पार करता दिखाई दे रहा है, तभी छात्रों से भरी बस उसे पीछे से टक्कर मार देती है। वह लड़खड़ाता है और गिर जाता है उसके बाद बस उसके ऊपर से गुजर जाती है। हादसे को देखकर वहां मौजूद लोग डर जाते हैं और बस ड्राइवर को चिल्लाते हुए रोकते हैं। ड्राइवर बस को रोक देता है। थोड़ी ही देर बार जिस व्यक्ति के ऊपर से बस गुजरी थी वह खड़ा उठ जाता है और चिल्लाते हुए ड्राइवर के पास पहुंचता है।

देखें वीडियो-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement