Monday, April 29, 2024
Advertisement

तेलंगाना के व्यवसायी ने हेलिकॉप्टर खरीदा, पूजा कराने मंदिर लेकर पहुंचा

तेलंगाना में एक व्यवसायी ने अपने परिवार के लिए नया हेलिकॉप्टर खरीदा। जिसके बाद वह उस हेलीकॉप्टर को लेकर मंदिर पहुंचा और पूजा करवाया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 15, 2022 17:30 IST
तेलांगना का व्यवस्यायी हेलीकॉप्टर खरीदकर मंदिर पूजा कराने पहुंचा।- India TV Hindi
तेलांगना का व्यवस्यायी हेलीकॉप्टर खरीदकर मंदिर पूजा कराने पहुंचा।

आमतौर पर आपने लोगों को अपने दो पहिया या चार पहिया वाहन का पूजा कराते देखा होगा। वह अपने वाहन को लेकर मंदिर पहुंचते हैं और पूजा-पाठ करवाते हैं। इस रिवाज को हिंदु धर्म में शुभ माना गया है। लेकिन तेलंगाना में एक व्यवसायी ने अपने परिवार के लिए नया हेलिकॉप्टर खरीदा। जिसके बाद वह उस हेलीकॉप्टर को लेकर मंदिर पहुंचा और पूजा करवाया। 

प्रतिमा ग्रुप के मालिक ने हेलीकॉप्टर खरीदा

दरअसल, प्रतिमा ग्रुप के मालिक बोइनपल्ली श्रीनिवास राव अपने परिवार के साथ हेलीकॉप्टर से हैदराबाद से लगभग 100 किमी दूर यदाद्री में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर गए और अपने नए हेलीकॉप्टर का पूजा करवाया। मंदिर के तीन पुजारियों ने परिवार के सामने हेलीकॉप्टर की पूजा की और व्यवस्यायी के परिवार ने भी पूजा की।

हेलीकॉप्टर लेकर पूजा कराने मंदिर पहुंचे

हेलीकॉप्टर देखकर स्थानीय लोग हैरान रह गए। उन्हें लगा कि कोई VVIP आ रहा है। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी ताकि सुरक्षा में कोई कमी न रह जाए। बाद में पुजारी आए और विधासागर राव, श्रीनिवास राव के परिवार के सदस्यों के साथ पूजा करवाए। इसके बाद महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल श्रीनिवास के साथ हेलीकॉप्टर में बैठे और बात की। बाद में दोनों पायलटों ने हेलीकॉप्टर से उड़ान भरी। हेलीकॉप्टर में 2 पायलट और 5 यात्री बैठ सकते हैं। इसकी रेंज 500km है। यह हेलीकॉप्टर हैदराबाद प्राइवेट लिमिटेड का है।

वाहन पूजा' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

हेलीकॉप्टर की कीमत 5.7 मिलियन डॉलर बताई जा रही है। हेलीकॉप्टर के साथ 'वाहन पूजा' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रीनिवास राव के रिश्तेदार महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल विद्यासागर राव भी मौजूद थे। बाद में, उन्होंने लोकप्रिय पहाड़ी मंदिर के आसपास हेलिकॉप्टर से उड़ान भरी। प्रतिमा ग्रुप की इंफ्रास्ट्रक्चर, एनर्जी, मैन्युफैक्च रिंग, टेलीकॉम सेक्टर में उपस्थिति है और इसके पास एक मेडिकल कॉलेज और कई अस्पताल भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement