Sunday, May 19, 2024
Advertisement

हवा में फायर करने वाली वायरल दुल्हन हुई फरार, हर्ष फायरिंग का वीडियो आया था सामने

हाथरस से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था कि शादी में स्टेज पर बैठकर दुल्हन ने कई राउंड फायरिंग कर रही थी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 11, 2023 8:38 IST
वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक दुल्हन पिस्तौल थामे और हवा में कई राउंड फायरिंग करती दिख रही है, जबकि दूल्हा उसके पास बैठा था। इस मामले को लेकर पुलिस अब एक्शन के मूड में दिख रही है। पुलिस ने 23 वर्षीय दुल्हन के खिलाफ शादी के दिन जश्न में फायरिंग करने के आरोप में केस दर्ज किया है। फिलहाल हर्ष फायरिंग के मामले में आरोपी दुल्हन फरार हो गई है। 

दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज, हुई फरार

कोतवाली हाथरस जंक्शन के एसएचओ गिरीश चंद गौतम ने कहा, ''हाथरस जंक्शन इलाके की रहने वाली दुल्हन रागिनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के डर से वह फरार हो गई है, उसकी तलाश की जा रही है। हम उस व्यक्ति की भी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसने दुल्हन को पिस्तौल सौंपी। हाथरस जिले के एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार रात हुई इस घटना का दुल्हन के एक रिश्तेदार ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति रागिनी के रूप में पहचानी जाने वाली दुल्हन को पिस्तौल थमाते हुए दिख रहा है, जिसे जयमाल समारोह के बाद हवा में फायरिंग करते देखा जा सकता है।

पुलिस ने वायरल वीडियो पर लिया संज्ञान

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा, मामले की जांच की जा रही है। हाथरस जंक्शन थाने के प्रभारी गिरीश चंद गौतम ने कहा कि जिसके नाम पर बन्दूक का लाइसेंस जारी किया गया था, उस पर भी रविवार को मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे छोटा देश, जहां रहते हैं सिर्फ 27 लोग

भारत में 7000 रुपए लीटर बिकता है यह दूध

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement