Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

शख्स ने बैडमिंटन खेलने के लिए लगाया गजब का दिमाग, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि भारत के लोगों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। खेलने के लिए शख्स ने ऐसा जुगाड़ बैठाया कि आप भी भौचक्के हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 01, 2024 18:53 IST
बैडमिंटन नहीं रुकना चाहिए!- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बैडमिंटन नहीं रुकना चाहिए!

जब भी कोई जुगाड़ की बात करता होगा यकीनन आपके दिमाग में सबसे पहले अपने देश का ही नाम आता होगा। और ऐसा हो भी क्यों ना, भारत की गली-गली में टैलेंटेड लोगों की भरमार है। इसके उदाहरण भी हमें सोशल मीडिया पर समय-समय पर दिखते रहते हैं। कोई बंदा चारपाई में पहिए और मोटर लगाकर उसे गाड़ी बना देता है तो कोई देसी जुगाड़ से खेतों में पानी पहुंचाने वाला मोटर बना लेता है। अभी सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला जुगाड़ इतना बड़ा तो नहीं है मगर फिर भी उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

शख्स ने खेलने के लिए भिड़ाया गजब का दिमाग

भारत के लोग क्रिकेट के अलावा और भी कई खेल खेलते हैं। इन्हीं खेलों में एक खेल बैडमिंटन है। लोग इसे बड़े प्यार से खेलते हैं। इस खेल को खेलने के लिए एक बार में दो खिलाड़ी की जरूरत होती है। इसके अलावा एक शटल और दो रैकेट भी होने चाहिए। अगर किसी भी एक चीज की कमी होगी तो आप यह खेल नहीं खेल सकते हैं। लेकिन इस शख्स की तरह दिमाग है तो आप खेल ही लेंगे। दरअसल एक बच्चे के पास रैकेट नहीं था तो उसने खेलने के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल किया और आटा गूंथने वाले बर्तन से खेलने लगा। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 20 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

ये सिर्फ मुंबई में हो सकता है! 2 BHK का फ्लैट देखकर लोगों को नहीं हुआ यकीन, बोले- 'ये क्या मजाक है'

भारत में कुछ भी हो सकता है! मछली खरीदने के लिए लोको पायलट ने किया कुछ ऐसा कि नहीं होगा यकीन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement