Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पटरी पर उतरकर दूसरे प्लेटफ़ॉर्म पर जा रहा था शख्स, आ गई मेट्रो और हो गई मौत

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स मेट्रो ट्रेन के बीच में फंसा हुआ है। वह वहां से निकलने का प्रयास कर रहा है लेकिन इसमें वह असफल रहता है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 29, 2023 22:54 IST
Delhi News- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT मेट्रो ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच कुचला एक व्यक्ति

नई दिल्ली: दिली-एनसीआर के लिए दिल्ली मेट्रो एक लाइफ लाइन की तरह है। आप सोचिए एक दिन भी दिल्ली मेट्रो बंद हो जाती है तो सड़कों पर क्या हाल होगा? हर तरफ जाम ही जाम होगा। लेकिन मेट्रो एक शख्स के लिए मौत की वजह बन गई। दरअसल 12 नवंबर को एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसकी वीडियो अब वायरल हुई, जिसके देखकर सभी के होश उड़ गए। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवक प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि शव को एम्स ट्रॉमा सेंटर मुर्दाघर में रखा गया है। अधिकारी ने बताया कि युवक ने पीली शर्ट और नीली जींस पहनी हुई थी और उसकी दाहिनी बांह पर 'सुनील' नाम का टैटू बना हुआ था। 

युवक के रक्त के नमूने लिए गए हैं

उन्होंने बताया कि अज्ञात शव का पोस्टमार्टम 23 नवंबर को किया गया था। अधिकारी ने बताया कि युवक के रक्त के नमूने लिए गए हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि घटना के वक्त वह नशे में था या नहीं। अधिकारी के मुताबिक, पहचान के लिए उसके दांत सुरक्षित रखे गए हैं। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें युवक ट्रैक और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा नजर आ रहा है। 

स्टेशन कर्मचारियों द्वारा तुरंत बचाकर एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया

इस घटना के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि ट्रेन ऑपरेटर ने तुरंत आपातकालीन ब्रेक लगाया और यात्री को स्टेशन कर्मचारियों द्वारा तुरंत बचाकर एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। बयान में कहा गया कि यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे कभी भी अनाधिकृत रूप से मेट्रो ट्रैक पार करने या उस पर चलने या प्रतिबंधित क्षेत्रों में प्रवेश करने का प्रयास न करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement