Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

इस हैवी ड्राइवर के जीगर को मानना पड़ेगा, गन्ने से लदा ट्रैक्टर हो गया खड़ा फिर भी रूका नहीं

गन्ने से लदा हुआ ट्रैक्टर का वजन इतना ज्यादा हो गया है कि वाहन का अगला हिस्सा ऊपर की तरफ उठ गया है। लेकिन ट्रैक्टर का ड्राइवर फिर भी नहीं मान रहा वह लगातार ट्रैक्टर को ड्राइव करके आगे बढ़ता जा रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 04, 2023 15:31 IST
गन्ने से लदा हुआ ट्रैक्टर।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गन्ने से लदा हुआ ट्रैक्टर।

इंटरनेट पर एक से एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रैक्टर गन्ने से भरपूर लदा हुआ है। फिर भी ट्रैक्टर का ड्राइवर ट्रैक्टर रोक नहीं रहा वह लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ट्रैक्टर के ड्राइवर के हिम्मत की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

गन्ने से भरा ट्रैक्टर लेकर ऊंचाई पर चढ़ गया ड्राइवर

इस वाडियो को इंस्टाग्राम पर @mr_ravindralodhi0999 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रैक्टर गन्ने से लदा हुआ है। गन्ने का वजन इतना ज्यादा है कि ट्रैक्टर का अगला हिस्सा उठ गया है। ट्रैक्टर सामने से ऊंची चढ़ाई पर चलती जा रही है और अगला हिस्सा उठा ही है। इस नाजारे को देखकर लोग हैरान हो गए। वहीं ट्रैक्टर का ड्राइवर बिना रूके ट्रैक्टर को चलाए ही जा रहा है। सड़क पर आ-जा रहे वाहन ट्रैक्टर को बस देखते ही जा रहे हैं। 

ट्रैक्टर का दम और ड्राइवर के जीगर दोनों की हो रही खूब तारीफ

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग ट्रैक्टर के दम और ड्राइवर की हिम्मत की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मान गए गुरू तुम्हारे जीगर को, वहीं एक दूसरे यूजर ने ड्राइवर को सेफ्टी की सलाह देते हुए लिखा कि एक छोटी सी गलती आपकी जान ले सकती है। जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि ऐसा टैलेंट सिर्फ भारत में ही हो सकता है।

ये भी पढ़ें:

Twitter पर भाजपा दुनिया की नंबर वन पार्टी, 2 करोड़ हुई फॉलोअर्स की संख्या

महिला दिवस से पहले वायरल हो रहा सरोजिनी नायडू की ये स्पीच, 1928 में किया गया था रिकॉर्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement