Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक बाइक पर बैठे 2 कपल और करने लगे अश्लील हरकत, Video वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

होली के मौके पर नोएडा में एक बाइक पर 2 कपल अश्लील हरकत करते हुए नजर आए। एक शक्स ने इनका वीडियो बनाकर पुलिस को टैग कर दिया। पुलिस तक वीडियो पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने में बिल्कुल देरी नहीं की।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 28, 2024 10:40 IST
वायरल वीडियो पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई

होली रंगों का त्योहार होता है। इस दिन हर कोई अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों को रंग लगाकर त्योहार का पूरा आनंद उठाते हैं। मगर कुछ लोग होली के दिन ही हुड़दंग और अश्लील हरकत करते हुए भी नजर आते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें लोग अश्लील हरकते करते हुए नजर आए। इन्हीं वीडियो के बीच एक वीडियो नोएडा का भी वायरल हुआ जिसमें दो कपल एक बाइक पर घूमते हुए अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तक पहुंचा और फिर क्या, पुलिस ने तुरंत इन पर बड़ी कार्रवाई कर दी।

कहां का है वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक बाइक पर कुल 4 लोग बैठे हैं। इसमें दो लड़के हैं जो सबसे आगे और सबसे पीछे बैठें हैं। दोनों लड़के शर्टलेस हैं। वहीं दो लड़कियां दोनों लड़कों के बीच में बैठी हुई हैं। वायरल वीडियो में सबसे पीछे बैठा लड़का अश्लील हरकत करते हुए भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HinduGauravPra1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने बताया कि यह मामला थाना क्षेत्र सेक्टर 58, नोएडा के C ब्लॉक, सेक्टर 60 का है। साथ में यह भी बताया कि यह 25 मार्च 2024 का वीडियो है।

यहां देखें वायरल वीडियो

पुलिस ने काटा 24 हजार 500 का चालान

इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने नोएडा पुलिस को टैग कर दिया था। पुलिस तक जब वीडियो पहुंचा तो पुलिस ने इसपर त्वरित कार्रवाई की और उनका 24,500 का ई-चालान काट दिया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने चालान की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, 'उक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 24500/- रुपए) की कार्यवाही की गई है।'

ये भी पढ़ें-

पहाड़ की खतरनाक सड़कों पर बाइक चलाती दिखी महिलाएं, Video आपके उड़ा देगा होश

टिकट को लेकर शुरू हुई बहस, मामला बढ़ा तो महिला पर कंडक्टर ने उठा दिया हाथ, Video वायरल होते ही हो गई कार्रवाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement