Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पहाड़ की खतरनाक सड़कों पर बाइक चलाती दिखी महिलाएं, Video आपके उड़ा देगा होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। पहाड़ की खतरनाक सड़कें जिनपर इंसान का चलना आसान नहीं होता, उनपर बाइक चलाती महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 27, 2024 18:41 IST
पहाड़ की खतरनाक सड़कों पर बाइक चलाती हुई महिलाएं- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पहाड़ की खतरनाक सड़कों पर बाइक चलाती हुई महिलाएं

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकसर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिनमें महिलाएं काफी अजीबो-गरीब ढंग से बाइक या कार चलाती हुई नजर आती हैं। मगर लोग इन वीडियो को देखने के बाद उनका मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि ये तो पापा की परी है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तरह के वीडियो में लोग इसी प्रकार के कमेंट करते हैं। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद लोग गलती से भी अगली बार ऐसी बात नहीं करेंगे और महिलाओं की ड्राइविंग स्किल्स पर सवाल नहीं उठाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

बाइक चलाती महिलाओं का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सबसे पहले पहाड़ी सड़कें नजर आ रही हैं जो काफी खतरनाक और पतली हैं। अगर इन सड़कों पर एक बार बैलेंस बिगड़ जाए तो इंसान फिर सीधे नीचे जाकर ही रुकेगा। सड़क इतना खतरनाक है कि यहां पैदल चलने वाला आदमी भी फूंक-फूंक कर कदम रखेगा। ऐसी खतरनाक सड़क पर एक महिला अपनी बाइक चलाते हुए कुछ सामान लाती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक जगह दो महिलाएं अपनी बाइक को लेकर आमने-सामने आ जाती हैं। मगर दोनों महिलाएं बहुत ही आसानी से एक दूसरे को पास कर जाती हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर earthtell नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 2 लाख 50 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये उन आदमियों के लिए है जो हंसते हैं और 'Woman' बोलते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- लेकिन मैं माथा क्यों सिकोड़ रहा हूं, मैं क्यों डर रहा हूं? तीसरे यूजर ने लिखा- असली खतरों के खिलाड़ी तो ये लोग हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- पहाड़ पर रहने वाली महिलाएं मेहनती होती हैं।

ये भी पढ़ें-

टिकट को लेकर शुरू हुई बहस, मामला बढ़ा तो महिला पर कंडक्टर ने उठा दिया हाथ, Video वायरल होते ही हो गई कार्रवाई

ऐसे होते हैं असली सुपरहीरो, बच्चे को बचाते ही सोशल मीडिया पर हीरो बन गया शख्स, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement