Monday, April 29, 2024
Advertisement

बैकबेंचर्स... सबसे पहले तो आपको घबराना नहीं है, लाइफ में सक्सेस तुम ही होगे, UP Board का रिजल्ट आते ही सोशल मीडिया पर छाए ये Memes

यूपी बोर्ड का रिजल्ट आज यानी 25 अप्रैल को 1:30 बजे जारी हो गया। स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रिजल्ट आने से पहले ही सोशल मीडिया पर मीम्स की तो बाढ़ आ गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 25, 2023 14:38 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ये मीम्स।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ये मीम्स।

UP Board Result 2023: यूपी बोर्ड का रिजल्ट आज यानी 25 अप्रैल को 1:30 बजे जारी हो गया। स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रिजल्ट आने से पहले ही सोशल मीडिया पर मीम्स की तो बाढ़ सी आ गई। यहां पर लोग बैकबेंचर्स को हिम्मत देते हुए दिखें। Memes के जरिए लोग उन स्टूडेंट्स से अपील किया गया जो कम नंबर आने की वजह से गलत कदम उठा लेते हैं। कई लोगों ने  memes शेयर करते हुए कहा कि आज अचानक से सारे रिश्तेदार जिंदा हो जाएंगे और मार्कस पूछेंगे। वहीं, कुछ लोगों ने बैकबेंचर्स की खूब तारीफ की। लोगों ने कहा कि ये बंदे पास होने की खुशी में दुनिया फतह कर लेते हैं।

सरकारी रिजल्ट नाम की वेबसाइट ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है- उत्तर  प्रदेश बोर्ड UP Board हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम आज जारी होगा लेकिन परिणाम से डरना नहीं, घबराना नहीं है, जिन छात्रों  रिजल्ट उम्मीद के मुताबिक ना हो तब भी उन्हें परेशान या डरना नहीं होना है, ज़िंदगी में हर अनुभव की कीमत है, भविष्य में और बेहतर करने के तमाम मौके मिलते रहेंगे, तनावरहित और धैर्य से भरपूर जीवन ही आपके भविष्य को उज्जवल और शानदार बनायेगा!

आशिष नाम के यूजर ने लिखा- Up board results date announced for 25-4-23 (1:30pm)

संजना मोहन नाम की यूजर ने लिखा कि आज UP Board का रिजल्ट आने वाला है और मम्मी-पापा ने घर में मेरिट के हिसाब से इनाम रखा हुआ है। 

रवि शुक्ला नाम के यूजर ने लिखा- आज बेल्ट ही बेल्ट चलेगा UP में।

अभीषोक शुक्ला नाम के यूजर ने बैकबेंचर्स को हिम्मत देते हुए कहा कि रिजल्ट्स की वजह से निराश न हो, विकास तुम्हे ही करना है, इसका इतिहास गवाह है।

बिृकेश यादव ने लिखा-  खराब रिजल्ट हो तो गलत कदम मत उठाना मार्कशीट एक कागज का टुकड़ा है..और तुम किसी के जिगर के टुकड़े हो...

ये भी पढ़ें:

25 साल का अंतर फिर भी लोग इन मां-बेटी को मानते हैं जुड़वा बहनें

दुबई में ऐसी होती है रईश लोगों की लाइफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement