Friday, May 03, 2024
Advertisement

यमराज से RCB के फैन्स ने मांगा ऐसा वरदान कि सुनकर हुए हैरान, आगे फिर हुआ खूब बवाल

इस वीडियो को देखने के बाद पूरा यकीन है कि आप इसे देखते ही कुछ न कुछ रिएक्ट जरूर करेंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 17, 2023 18:38 IST
What did Yamraj say to the fans of RCB?- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM?AAKASH AKKI_DWC यमराज ने आरसीबी के फैन्स से क्या कहा?

देश में IPL का जश्न चल रहा है। क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीमों के समर्थन में उतर आए हैं। सभी समर्थक चाहते हैं कि उनकी टीम इस बार आईपीएल का खिताब जीते। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर आरसीबी पर मीम्स बन रहे हैं। कुछ मीम्स तो इतने फनी हो रहे हैं कि आप उन्हें देखने के बाद अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे। जैसे इस वीडियो को देखने के बाद पूरा यकीन है कि आप इसे देखते ही कुछ न कुछ रिएक्ट जरूर करेंगे। 

यमराज के सामने RCB का फैन

सोशल मीडिया पर लोगों के बीच ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक यमराज के किरदार में नजर आ रहा है। वहीं, दो युवक खुद को आरसीबी का फैन बता रहे हैं। यमराज की भूमिका निभा रहे युवक का कहना है कि बालक तुम्हारा समय हो गया है। मैं तुम्हें लेने आया हूं। तब आरसीबी के फैन्स जवाब देते हैं कि तुम कौन हो? इस पर युवक जवाब देता है कि मैं यमराज हूं। युवक ऐसी बात कहता है जिसे सुनकर यमराज हैरान रह जाते हैं इसके बाद यमराज कुछ ऐसा करते हैं कि दोनों युवक भाग खड़े होते हैं। आप खुद इस वीडियो को देखिए फिर बताइए कि क्या वाकई शानदार मीम्स है। 

इंस्टा यूजर्स ने दिए कई जवाब 
इस वीडियो को एक वीडियो क्रिएटर ने बनाया है। वीडियो पर लोगों के काफी फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यमराज इस साल 2023 को इसे ले जाना क्योंकि आरसीबी इस साल जीतेगी। एक यूजर ने लिखा कि भाई भले ही आरसीबी ने आईपीएल नहीं जीता पर उसके कई ज्यादा लोगो के दिल जीते हैं और प्रेम से बढ़कर कुछ भी नहीं हैं। वीडियो पर कई इंस्टा यूजर्स ने जो RCB के फैंस हैं, वो सभी अपनी कहानी सुना रहे हैं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement