Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिल्ली में कपल ने पार की सभी हदें, वीडियो देख कर आप भी कहेंगे 'ये क्या देख लिया'

सोशल मीडियो पर वायरल होने के चक्कर लोग कुछ भी कर जाते हैं। दिल्ली में सड़क किनारे बैठे एक कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो ऐसा है कि आप भी इसे देखकर माथा पकड़ लेंगे।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: December 03, 2023 9:07 IST
कपल का वीडियो वायरल।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कपल का वीडियो वायरल।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं तो कुछ वीडियो लोगों के छिपे टैलेंट को बाहर लाने में मदद करते हैं। हालांकि इन दिनों कुछ ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें अश्लीलता की हदें पार हो जाती हैं। ऐसे वीडियो लोग सिर्फ खुद को वायरल करने के लिए बनाते हैं, लेकिन ऐसे वीडियो बनाते समय लोग अश्लीलता को दरकिनार कर देते हैं। वहीं अब दिल्ली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। 

तेजी से वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में एक कपल सड़क किनारे बैठकर एक दूसरे के मुंह से कुछ निकालकर फिर से उसे खाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपल एक सड़क के किनारे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान युवक पैकेट निकालता है और उससे दुध जैसा कुछ युवती के मुंह में गिराता है। इस दूध को महिला पीती नहीं है। थोड़ी देर बात युवक एक चम्मच लेता है और युवती के मुंह से दूध निकालकर चम्मच से पीने लगता है। वहीं यह वीडियो देखकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। @desimojito नाम के ट्वीटर अकाउंट से शेयर वीडियो को 349.7 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो को यूजर ने 'ट्रू लव' लिखकर कैप्शन दिया है। 

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट्स

वहीं वीडियो देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी अलग-अलग देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'जिस दिन डाइटिंग करनी हो इनका वीडियो देख लो, खाने पीने से अपने आप नफरत हो जाएगी'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'भाई ये सब ट्वीट मत करो सिर्फ मीनिंगफुल ट्वीट करो'। तीसरे यूजर ने लिखा कि 'कौन है ये कहा से आते हैं ये लोग?' बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर यह कपल तो सभी से एक कदम आगे बढ़ गया, जिस वजह से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 

पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह के साथ अंजू के बिताए हुए आखिरी पल का Video वायरल, यहां देखें

बॉयफ्रेंड को Kiss किया और फिर छोड़कर चली गई लड़की, टूटे आशिक ने मौत को लगाया गले, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement