Thursday, February 22, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड को Kiss किया और फिर छोड़कर चली गई लड़की, टूटे आशिक ने मौत को लगाया गले, देखें ये Video

Video: सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ये देखा जा सकता है कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का दुख झेल नहीं पाता है और वह खुदकुशी कर लेता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 02, 2023 22:29 IST
बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड

दिल टूटने पर लोगों की दुनिया उजड़ जाती है। कई लोग तो दुख के मारे गलत कदम भी उठा लेते हैं। ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर देखने को मिली। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल हमेशा के लिए जुदा हो रहा है। जिसके बाद टूटे प्रेमी ने कुछ ऐसा कदम उठाया जिसे देखकर लोगों को रूह कांप गई। वीडियो काफी हार्ट ब्रेकिंग है।

गर्लफ्रेंड के जाते ही शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक लिफ्ट के पास लड़की एक शख्स को पहले किस करती है उसके बाद उसे गले लगाती है और हमेशा के लिए उसे छोड़कर चली जाती है। लड़की के जाते ही बंदा इस दुख को झेल नहीं पाता है और जेब से बंदूक निकालकर खुद को गोली मार लेता है। दिल दहला देने वाला यह मामला पास में लगे CCTV में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @_Savage__boi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है - गर्लफ्रेंड के छोड़कर जाने के बाद शख्स ने जान दे दी। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ लोगों ने देखा है। साथ ही वीडियो पर काफी लोगों ने दुख भरे कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने दुख जताते हुए लिखा- वीडियो काफी दुखद है। दूसरे ने लिखा- इस लड़की के लिए लड़के ने जान दे दी जबकि लड़की अब किसी और मर्द के साथ रहने जा रही है। तीसरे ने लिखा- हमेशा इतना दुख मर्दों को ही क्यूं मिलता है।

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह के साथ अंजू के बिताए हुए आखिरी पल का Video वायरल, यहां देखें

इस हसीना को देख दिल हार बैठे हैं लोग, इंसान नहीं बल्कि AI जेनरेटेड मॉडल है ये लड़की

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement