Sunday, May 12, 2024
Advertisement

शख्स ने फंक्शन में कराई ऐसी व्यवस्था की इंटरनेट पर लोगों को लगने लगी ठंड, Video जमकर हो रहा है वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर एक फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी दंग हो जाएंगे। वीडियो देखने के बाद लोगों ने काफी मजेदार कमेंट्स भी किए हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 22, 2024 8:04 IST
बिल्डिंग के बाहर लगा हुआ दिखा AC- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिल्डिंग के बाहर लगा हुआ दिखा AC

आप आजतक ना जाने कितने ही फंक्शन में शामिल हुए होंगे। हर फंक्शन में अलग-अलग तरह की व्यवस्था होती हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। किसी फंक्शन में बहुत अच्छा खाना होता है तो किसी फंक्शन का डेकोरेशन लोगों का मन जीत लेता है। हर फंक्शन किसी ना किसी कारण से खास बन ही जाती है। मगर सोशल मीडिया पर इस समय एक फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। आपको एक बार तो यकीन ही नहीं होगा कि आपने जो देखा वह सच है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

किसी शख्स के फंक्शन में गए एक व्यक्ति की नजर अचानक एक दीवार पर पड़ी जिसने उसे हैरान कर दिया। इसके बाद शख्स ने उसे कैमरे में रिकॉर्ड किया और अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि दूर एक दीवार पर AC लगा हुआ है। मगर इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि यह AC किसी रूम के अंदर की दीवार पर नहीं बल्कि बिल्डिंग के बाहर वाली दीवार पर लगी है। आपने आजतक कभी भी कहीं खूली जगह पर AC लगा हुआ नहीं ही देखा होगा। वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ak_jadeja_hadamtala नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 93 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे बंद कर दे भाई, ठंड लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- किसने बनाया ये मुजस्समा, उसको हम 10 लाक देंगे। तीसरे यूजर ने लिखा- इसकी वजह से यहां ठंड बढ़ी हुई है।

ये भी पढ़ें-

गजब टोपीबाज आदमी है यार! एक टिकट खरीदकर बारी-बारी सब दोस्तों की कराई एंट्री, Video में बताया तरीका

Hathi VS Hathi: क्या होगा जब दो हाथी आ जाए एक-दूसरे के सामने? Video देखकर समझ जाएंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement