Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मौत को छूकर निकल गया यह बाइक राइडर, Video देख दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे

सड़क पर जब भी गाड़ी चलाएं तो बेहद सावधानी से चलाएं नहीं तो हादसे कभी दावत देकर नहीं आते। जब आती है तो एकदम से आती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 06, 2023 21:32 IST
हादसे में बाल-बाल बच गया बाइक सवार।- India TV Hindi
हादसे में बाल-बाल बच गया बाइक सवार।

हादसे कब हो जाए यह किसी को नहीं पता क्योंकि हादसे बिमारी नहीं कि धीरे-धीरे होगी। इसलिए सड़क पर वाहन चलाते समय बहुत सावधानी से वाहन चलाना चाहिए। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाइक सवार तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बच जाता है। सबसे बड़ी बात यह रही कि बाइक सवार की किस्मत इतनी अच्छी रहती है कि उसे इस घटना के बाद एक खरोंच तक नहीं आई। इस हादसे का वीडियो देखकर आप एकदम से सहम जाएंगे। सड़क किनारे लगे हुए कैमरे में इस हादसे का वीडियो कैद हो जाता है।

बाल-बाल बचा बाइक सवार

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर एक IPS अधिकारी ने शेयर करते हुए लिखा,'ऐसी गति राखिये, दुर्घटना कभी ना होय, औरन भी सुरक्षित रहै, आपौ सुरक्षित होय।' वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कॉलोनी के रास्ते से एक बाइक सवार युवक मेन रोड पर आ रहा होता है। तभी अचानक से एक तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ जाता है। पहले तो लगता है कि बाइक वाला ट्रक की चपेट में आ गया होगा। लेकिन ट्रक ड्राइवर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक को काटते हुए फुटपाथ वाले लेन में घुस जाता है और हादसे का शिकार हो जाता है। बाइक सवार की किस्मत अच्छी रहती है कि वह वहां से बच के निकल जाता है।

IPS अधिकारी ने किया वीडियो शेयर

इस वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया था। इस वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है जबकि काफी यूजर्स ने कमेंट किया है। कई यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे कि बाइक वाला तो बचकर निकल गया लेकिन ट्रक वाले का क्या हुआ?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement