Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Viral Video: ऑटो ड्राइवर ने छात्रा से की छेड़छाड़, खींचकर ऑटो में बैठाने की भी कोशिश; वायरल वीडियो

Viral Video: महाराष्ट्र के ठाणे में बीते शुक्रवार को एक ऑटो ड्राइवर ने कॉलेज की स्टूडेंड से छेड़छाड़ की है। ऑटो ड्राइवर ने छात्रा को जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश भी की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में लड़की खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष करती दिख रही।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 15, 2022 11:07 IST
The auto driver molested a girl in Maharashtra - India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB The auto driver molested a girl in Maharashtra

Highlights

  • कॉलेज जा रही थी लड़की
  • आरोपी ने की जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश
  • आरोपी मौके से फरार हो गया

Viral Video: महाराष्ट्र के ठाणे में बीते शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ कि जानकार आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे में शुक्रवार की सुबह एक ऑटो ड्राइवर ने कॉलेज की स्टूडेंड से सरेराह छेड़छाड़ की। ऑटो ड्राइवर ने लड़की को जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश भी की। इतना ही नहीं, लड़की खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष करती रही और ड्राइवर उसे चलते ऑटो में करीब 500 मीटर तक घसीट ले गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

कॉलेज जा रही थी लड़की

यह घटना शुक्रवार सुबह 6.45 बजे की है। पीड़िता कॉलेज की स्टूडेंट है और वह कॉलेज जा रही थी तभी आरोपी ड्राइवर ने उसका हाथ पकड़ लिया और छात्रा से छेड़खानी की। वरिष्ठ निरीक्षक जयराज राणावारे के मुताबिक, रास्ते में खड़े ऑटो ड्राइवर ने उस पर गंदे कमेंट्स किए, फिर जब लड़की ने इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ड्राइवर उसका हाथ पकड़कर ऑटो की तरफ खींचने लगा। वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि ऑटो ड्राइवर लड़की का हाथ पकड़ कर खींचता नजर आ रहा है। जब लड़की खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है तो ड्राइवर अपना ऑटो चला देता है। CCTV रिकॉर्डिंग के मुताबिक, लड़की को ऑटो के साथ करीब 500 मीटर तक घसीटा गया। इसके बाद वह गिर पड़ी और आरोपी मौके से फरार हो गया।

IPC के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज

वरिष्ठ निरीक्षक ने कहा कि इस मामले में ऑटो चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

दिल्ली में भी छेड़छाड़ कर भागा था ऑटो ड्राइवर 

इससे पहले दिल्ली में भी कुछ इस तरह का मामला देखने को मिला था। घटना बीते 30 सितंबर की है। करीब 1.43 बजे छात्रा साकेत में अपने स्कूल से बाहर निकली। यहां से उसने लाजपत नगर दिल्ली में अपनी मां से मिलने जाने के लिए ऑटो किया। रास्ते में ड्राइवर ने छात्रा पर गंदे कमेंट किए और गलत तरीके से टच किया। घबराई छात्रा किसी तरह लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ऑटो से उतर गई। मौका पाकर ऑटो ड्राइवर भी वहां से फरार हो गया। मामले में साकेत पुलिस थाने में उसी दिन IPC की धारा 354, 509 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम बनाई गई। टीम ने घटनास्थल के रास्ते के हर सीसीटीवी फुटेज को जुटाया और देखा। 

काफी मेहनत के बाद पुलिस टीम ने ऑटो का नंबर पता लगा लिया। 11 अक्टूबर को जानकारी के आधार पर शाम 5.30 बजे पुलिस की टीम ने खानपुर रेड लाइट एरिया में जाल बिछाया। टीम रास्ते से गुजरने वाले हर ऑटो की जांच कर रही थी। करीब एक घंटे बाद खानपुर से बदरपुर की तरफ जाने वाला वही ऑटो मिल गया, जो सीसीटीवी की फुटेज में देखा गया था। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, तो ड्राइवर भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से ऑटो रोक कर आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement