Monday, May 20, 2024
Advertisement

जेल में बंद कैदी का गाना हो रहा सोशल मीडिया पर हिट, Video देख इस मशहूर गायक ने दिया मौका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें जेल में बंद एक कैदी को सुरीली आवाज में गाना गाते हुए सुना जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 09, 2023 18:24 IST
जेल में गाना गाता हुआ कैदी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जेल में गाना गाता हुआ कैदी।

बिहार की जेल में बेद एक कैदी का गाना गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद देवरिया के विधायक डॉ शलभमणी त्रापाठी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया है। त्रिपाठी ने युवक को कानूनी मदद देने के साथ-साथ UP के मशहूर त्रिनेत्र स्टूडियो में गाने का अवसर भी उपलब्ध कराने का भी वादा किया है। जिसके बाद बॉलीवुड के मशहूर गायक अंकित तिवारी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया और युवक को अपनी म्यूजिक कंपनी @MistMusic_ की तरफ से एक गाना गाने का मौका देने को कहा है।

वीडियो को दवरिया विधायक ने किया ट्वीट

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि काल कोठरी में बंद एक कैदी बहुत ही सुरीली आवाज में एक भोजपुरी गाना गा रहा है। कैदी के इस गाने को सुनकर लोग उसकी तारीफ करते नहीं थम रहे। इस गाते हुए कैदी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। हालांकि यह कैदी बिहार में शराबबंदी होने के चलते नशे में मिलने पर बिहार के ही किसी जेल में बंद है। वीडियो के वायरल होने के बाद देवरिया से विधायक डॉ शलभ मणी त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंल से इस वीडियो को पोस्ट किया और लिखा,'TV के पूर्व सहयोगी @cmohan_pat के माध्यम से संपर्क करने पर पता चला कि ये कैमूर का गरीब युवक कन्हैया है,नशे में मिलने पर बिहार पुलिस ने इसे जेल भेजा,इनकी कानूनी मदद के उपरांत इन्हें सुधारने का प्रयास होगा,साथ ही UP के मशहूर त्रिनेत्र स्टूडियो में गाने का अवसर भी उपलब्ध कराया जाएगा। 

अंकित तिवारी ने अपनी कंपनी में गाने का दिया मौका

इसके बाद इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड के मशहूर गायक अंकित तिवारी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया और लिखा,'नशा एक सामाजिक बुराई है और सिर्फ कला में शक्ति है इस बुराई को हराने की। @shalabhmani जी मैं इस व्यक्ति को अपनी म्यूजिक कंपनी @MistMusic_  की तरफ से एक गाना गाने का मौका देता हूं। इस पोस्ट को देख यूजर्स का दिल भर गया और उन्होंने इस नेक पहल के लिए अंकित तिवारी और डॉ शलभ मणी त्रिपाठी को धन्यवाद दिया। कई यूजर्स ने कैदी को एक मौका देने के लिए दोनों शख्सियतों की खूब तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट में यह भी बताया कि कैदी किस जेल में बंद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement