Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तरबूज बेचने वाले का डरावना अंदाज देख आप भी कह उठेंगे ' यह तो कतई जहर है', देखिए वायरल वीडियो

कच्चा अमरूद, काला अंगूर, अंगूर ले लो वीडियो के बाद अब एक तरबूज बेचने वाले का वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। देखिए वीडियो

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: April 15, 2022 22:07 IST
Viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ GIEDDE Viral Video

Highlights

  • कच्चा अमरूद, काला अंगूर, अंगूर ले लो वीडियो के बाद अब एक तरबूज बेचने वाले का वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे 'यह तो कतई जहर है'।

इन दिनों सोशल मीडिया समय बिताने का एक नया जरिया बन गया है। आए दिन इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार ऐसे कई फनी वीडियो हमारे सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर हमारा खूब मनोरंजन होता है। यहां तक की कुछ वायरल वीडियो में लोगों के अनोखे टैलेंट का भी पता चल जाता है। अब 'कच्चा बादाम' वायरल वीडियो को ही देख लीजिए, ये वीडियो के आते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ था। 

Viral Video : दुल्हन ने भरी दूल्हे की मांग, यहां कन्यादान नहीं हुआ कुंवरदान, जानिए क्या है माजरा

जब से यह गाना वायरल हुआ देश में कई ऊट-पटांग गाने गाकर वायरल होने की होड़ लगी हुई है। इस बीच कच्चा अमरूद, काला अंगूर, अंगूर ले लो वीडियो के बाद अब एक तरबूज बेचने वाले का वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे 'यह तो कतई जहर है'। इसके अनोखे अंदाज ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। यहां तक की उसके बगल में खड़ा एक शख्स भी हंसने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। इस वीडियो में उसका अंदाज काफी फनी नजर आ रहा है।

देखें वीडियो-

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी ठेले पर तरबूज बेचता नजर आ रहा है। इस दौरान तरबूज बेचने का उसका अंदाज लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।  वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने अंदाज में गाना गाकर तरबूज बेचने की कोशिश कर रहा है।  हालांकि तरबूज बेचने के दौरान वह क्या गा रहा है यह शायद वो ही बता पाए।  

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा,  'गर्मियों के लालम लाल तरबूज।' खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 63 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

Viral: बढ़ती महंगाई देख लहसुन ने ली नींबू की जगह, मिर्ची के साथ लटकता पाया गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement